Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बुआ की मदद से 2 बच्चों के पिता ने कई दिनों तक किया नाबालिग का रेप, केस की तफ्तीश में जुटी पुलिस

बिहार के नवादा जिले से हैवानियत की वारदात सामने आई है। यहां पर एक शख्स ने अपनी बुआ की मदद से एक नाबालिग लड़की का कई दिनों तक दुष्कर्म किया है। फिलहाल पूरा मामला पुलिस के पास पहुंच गया है।

father of two children kidnapped and raped minor girl for several days in Nawada bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के नवादा (Nawada) जिले से एक बड़ी ही शर्मनाक वारदात समाने आई है। यहां पर दो बच्चों के पिता ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण (kidnapping of a minor girl) करके कई दिनों तक यौन शोषण (sexual abuse) किया है। वहीं रेप पीड़ित नाबालिग लड़की (rape victim minor girl) के पिता के बयान पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है। मानवता को शर्मसार कर देने वाली यह वारदात नवादा जिले के अकबरपुर थाना इलाका स्थित एक गांव से सामने आई है। यहां पर पहले तो दो बच्चों के पिता ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया। फिर शख्स ने नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर उसके साथ कई दिनों तक यौन शोषण करता रहा। पीड़ित नाबालिग लड़की ने इस मामले को लेकर नवादा महिला थाने में शिकायत की है। महिला थाना पुलिस द्वारा नाबालिग रेप (Rape) पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि हनुमानगढ़ का रहने वाला शख्स विकास कुमार दो जुलाई को अपनी बुआ और फूफा के घर आया हुआ था। यहां पर विकास अपनी बुआ बेबी देवी के सहयोग से पास में रहने वाली 14 वर्षीय लड़की का अपहरण करके बाइक से लेकर फरार हो गया। पीड़ित नाबालिग लड़की ने शिकायत में बताया है कि फतेहपुर मोड़ के बाद उसको यह मालूम नहीं हुआ कि उसको कौन सी जगह पर लेकर जाया जा रहा है यह वह कहां पहुंच गई है।

नाबालिग लड़की को बेहोशी की दवा खिलाकर दो से पांच जुलाई तक आरोपी द्वारा उसका यौन शोषण किया गया। इसके बाद आरोपी पांच जुलाई को नाबालिग लड़की को उसके घर के पास बाइक से छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद आरोपी ने छह जुलाई को एक बार फिर से नाबालिग लड़की को जबरन अपने साथ ले जाने का प्रयास किया गया। जिस पर गांव के लोगों की नजर पड़ गई। ग्रामीणों ने तुरंत आरोपी को पकड़ लिया। इस दौरान ग्रामीणों के समक्ष आरोपी विकास ने बेहोश हो जाने का ढोंग रचा। इसी बात का फायदा उठाकर उसके साथ में आया दूसरा शख्स विकास को मौके से लेकर फरार हो गया।

नाबालिग लड़की के पिता ने मामले को लेकर नवादा महिला पुलिस थाने में शिकायत कर दी है। जहां पुलिस ने पीड़िता के पिता के बयान के आधार पर रेप व पॉक्सो एक्ट के तहत विकास कुमार और उसकी बुआ बेबी देवी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार मामले का मुख्य आरोपी विकास दो बच्चों का बाप है। यहीं पर बाजार में गोल गप्पे बेचने का कार्य करता है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

Next Story