Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दुर्गा मेला देखकर लौटते समय तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलटने से हुई ससुर-दामाद की मौत, चारों तरफ मची चीख-पुकार

बिहार के मधेपुरा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। यहां अनियंत्रित होकर एक ट्रैक्टर पलट गया। जिसमें ससुर और दामाद की मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हुए हैं। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

Father in law and son in law died in Madhepura road accident during returning from Durga Mela Bihar Crime News
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के मधेपुरा (madhepura) जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां पुरैनी से उदाकिशुनगंज जाने वाले राज्य मार्ग-58 पर शुक्रवार की शाम को एक ऑटो को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर पलट गया। इस दुर्घटना (Accident) में ट्रैक्टर पर सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। साथ ही इस हादसे में चार अन्य लोग जख्मी हो गए। इस सड़क हादसे (road accident) के बाद करीब दो घंटे तक राज्य मार्ग पर परिचालन प्रभावित रहा। जानकारी मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची। पुलिस (Police) ने मौके से शवों को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भिजवा दिया।

बताया जा रहा है कि दशहरा के मौके पर पुरैनी मुख्यालय से दुर्गा मेला (Durga Mela) देखकर ट्रैक्टर पर सवार होकर उरांव परिवार के करीब 12 लोग लौट रहे थे‌। इस दौरान योगीराज पहुंचने से पूर्व एक ऑटो को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। इस दुर्घटना के दौरान कुछ सवार ट्रैक्टर ट्रॉली से बाहर गिर पड़े। वहीं कई सवार लोग ट्रैक्टर के नीचे भी दब गए। राहगीरों ने तुरंत ट्रैक्टर के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल पहुंचवाया।

इस भीषण सड़क हादसे में रंजीत उरांव (30) व देव उरांव (55) की मौत हो गई, ये दोनों बनमनखी के राधानगर के रहने वाले थे। दोनों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था। वहीं इस सड़क हादसे में कृष्ण उरांव (10), योगेन्द्र उरांव (30), राम कुमार (06) और मोहन उरांव (35) घायल हो गए हैं।

Next Story