Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत करता है पिता, पीड़िता ने नानी से लगाई इज्जत बचाने लेने की गुहार

बिहार के छपरा जिले से रिश्तों को कलंकित कर देने वाला केस समाने आया है। यहां पर एक नाबलिग लड़की ने अपने पिता पर उसको गलत ढ़ंग से छूने का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत नाबालिग बच्ची ने अपनी नानी से की है।

Father accused of doing obscene acts with minor daughter in Chapra bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के छपरा (Chapra) में रिश्तों को कलंकित कर देने वाली ऑडियो क्लिप (audio clip) सामने आई है। जिसमें एक नाबालिग लड़की (Minor girl) ने अपने पिता की गंदी हरकतों (Father dirty antics) से बचाने के लिए अपनी नानी से गुहार लगाई गई है। इस पूरे मामले की ऑडियो क्लिप पुलिस (Police) के पास भी पहुंच गई है। छपरा एसपी संतोष कुमार के अनुसार पुलिस ने मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है। यहां पर एक नाबालिग लड़की अपने ही घर में करीब दो वर्षों से भय के साए में जीवन जी रही है। भयभीत लड़की अपने पास में निवास करने वाली अपनी सगी मौसी से इस घटना के बारे में कुछ नहीं कह सकी। पूरी घटना का पर्दाफाश उस वक्त हुआ। जब लड़की ने मोबाइल पर बातचीत करते वक्त अपने पिता की करतूत अपनी नानी को बताई। अब इन दोनों के बीच हुई बातचीत का यही ऑडियो वायरल हो गया। जिससे पूरा मामला खुल गया।

वायरल ऑडियो क्लिप पर सदर डीएसपी ने जांच-पड़ताल करने का आदेश दिया है। वैसे नाबालिग पीड़ित लड़की अभी तक पुलिस थाने नहीं पहुंची है। जिसकी वजह से मामले में लिखित शिकायत नहीं मिली है और एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि नाबालिग पीड़िता की मां के साथ भी उसके पिता का रवैया अच्छा नहीं था। पिता उसकी मां के साथ सदैव अमानवीय हरकत करते थे। पीड़ित लड़की की मां 12वीं पास थीं। उसके मायके वालों ने उनकी मदद की। साथ ही हौसला बढ़ाया। इसके बाद महिला का चयन बिहार पुलिस में हो गया। वर्तमान में नाबालिग लड़की की मां रोहतास जिले में बिहार पुलिस का प्रशिक्षण ले रही हैं।

महिला के एक बेटी और एक बेटा है। बेटी कक्षा 11 में पढ़ती है और बेटा कक्षा आठ का छात्र है। मां की ज्वाइनिंग के 10 दिन बाद से नाबालिग बेटी के प्रति उसके पिता का रवैया बदल गया। इसके बाद नाबालिग बेटी से पिता अश्लील तरीके से बातचीत करने लगा था। बीते माह तो इस पिता ने सभी लिमिट तोड़ दीं। रात के 10 बजे से लेकर सुबह के 4 बजे तक अपनी नाबालिग बेटी (minor daughter) के साथ ही कमरे में ही बंद रहा। इस दौरान उसने अपनी बेटी को गलत ढ़ंग से छूआ (touched the wrong way) भी। अब अपनी इज्जत बचाने के खातिर नाबालिग बेटी ने अपनी नानी से गुहार लगाई है। वहीं ऑडियो क्लिप अब वायरल हो रही है। वायरल ऑडियो के मुताबिक नाबालिग बच्ची ने जान देने का भी प्रयास किया। फिलहाल घर पर ही नाबालिग का इलाज चल रहा है।

मामले पर छपरा एसपी सन्तोष कुमार ने बताया कि केस की जांच करने के आदेश दे दिए हैं। वायरल ऑडियो क्लिप की सत्यता की पड़ताल की जाएगी। जांच में आरोप सही पाए गए तो आरोप के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story