Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाबालिग चचेरी बहन के साथ गंदा काम कर रहा था 3 बच्चों का पिता, पकड़े जाने पर लड़की ने उठाया खौफनाक कदम

बिहार के पटना जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां चचेरी बहन को अकली पाकर तीन बच्चों का बाप उसके साथ गंदा काम कर रहा था। मौके पर परिवार के अन्य शख्स भी पहुंच गए। इसके बाद नाबालिग लड़की ने आत्महत्या कर ली।

नाबालिग चचेरी बहन के साथ गंदा काम कर रहा था 3 बच्चों का पिता, पकड़े जाने पर लड़की ने उठाया खौफनाक कदम
X

Demo pic

बिहार (Bihar) के पटना (Patna) से खौफनाक घटना सामने आई है। क्योंकि यहां एक नाबालिग लड़की (Minor girl) ने शर्मसार होने के बाद आत्महत्या (suicide) कर ली है। घटना मसौढ़ी थाने इलाके स्थित लालाबिगहा गांव की बताई गई है। जानकारी के अनुसार, लालाबिगहा गांव स्थित घर में अकेली नाबालिग लड़की (cousin) को देखकर रिश्ते के चचेरे भाई ने उसके साथ अश्लील हरकत (obscene act) की। इस मामले से दुखी होकर 17 वर्षीय लड़की ने जहर खाकर अपनी जान दे दी।

घटनास्थल पर पहुंचे परिवार के लोगों को देखकर आरोपित युवक सह खरजामा गांव के रहने वाले कंचन यादव के बेटा निल्लू कुमार ने भागने का प्रयास किया। परिजनों ने उसे तुरंत दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई की। वैसे मौका मिलते ही निल्लू कुमार घटनास्थल से भागने में कामयाब हो गया। मामले की जानकारी मिलने पर मसौढ़ी पुलिस (Police) घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि खरजामा के रहने वाले आरोपित युवक निल्लू का किशोरी के घर पर आना जाना था। रविवार को घर में नाबालिग को अकेला पाकर आरोपी आरोपित निल्लू उसके साथ जबरदस्ती अश्लील हरकत करने लगा। इसी बीच नाबालिग लड़की की बहन व परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंच गए। इन लोगों ने दोनों के आपत्तिजनक स्थिति (objectionable position) में पकड़ लिया। बाद में परिजनों ने डांट फटकार भी लगाई और पिटाई भी की गई। मृतक नाबालिग लड़की के पिता ने पुलिस को जानकारी दी कि आरोपित निल्लू शादीशुदा है। निल्लू के तीन बच्चे भी हैं। निल्लू ने विश्वासघात करके रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। इसी के बाद नाबालिग ने आत्महत्या कर ली।

मसौढ़ी थाना अध्यक्ष रंजीत रजक ने कहा कि फिलहाल इस मामले को लेकर पीड़ित पक्ष की ओर से लिखित शिकायत नहीं मिली है। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही किशोरी के मौत के कारण का खुलासा हो सकेगा। घटना के पीछे जबरदस्ती अश्लील हरकत या प्रेम प्रसंग वजह है। फिलहाल पुलिस दोनों बिंदुओं पर मामले में जांच-पड़ताल कर रही है।

और पढ़ें
Next Story