Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फेसबुक पर युवती से दोस्ती कर परेशान हुए इमाम, लड़की ने वीडियो कॉल कर बना ली न्यूड वीडियो, अब दे रही ये धमकी

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाली सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक इमाम ने फेसबुक पर एक युवती से दोस्ती कर ली। इस बीच युवती ने इमाम की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें बना लीं। अब यही युवती इमाम को धमकियां दे रही है।

Facebook girlfriend blackmailing Imam on basis of nude video in Muzaffarpur bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में सोशल मीडिया के जरिए ठगी करने वाले शातिरों का एक अंतरराज्यीय गैंग (interstate gang of vicious) सक्रिय है। इस गैंग में काम कर रही युवतियां (girls working in gang) पहले सोशल मीडिया (social media) के माध्यम से युवाओं (Youth) और अन्य लोगों से मित्रता (Friendship) करती हैं। फिर ये लड़कियां युवाओं से बातचीत करना शुरू कर देती हैं। इसी बातचीत के बाद ये युतियां वीडियो कॉल (video call) करने का दौरान भी शुरू कर देती हैं। ये लड़कियां इसी वीडियो कॉल के दौरान न्यूड भी हो जाती हैं। इस दौरान ये युवतियां सामने वाले युवक या शख्स को भी न्यूड होने के लिए प्रेरित करती हैं। इस दौरान ये लड़कियां इन लोगों की आपत्तिजन तस्वीरें (objectionable photos) और वीडियो (nude videos) बना लेती है। इसके बाद ये लड़कियां इन्हीं आपत्तिजन तस्वीरें और वीडियो के दम पर लोगों को ब्लैकमेल (blackmail) करना शुरू कर देती हैं।

इस तरह की एक सनसनीखेज वारदात बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) से सामने आई है। जहां मुजफ्फरपुर के एक इमाम इनके जाल में फंस गए हैं। इस संबंध में पुलिस को शिकायत देकर साहेबगंज की मस्जिद के एक इमाम ने अपनी दर्द ए दास्तां सुनाई है। इमाम का कहना है कि उनकी सोशल मीडिया के माध्यम से एक लड़की के साथ दोस्ती हो गई। इसके बाद हम दोनों ने चैट के माध्यम से बातचीत करना शुरू कर दिया। इसके बाद लड़की ने उन्हें वीडियो कॉल की। इसी वीडियो कॉल के क्रम में उस युवती ने उनकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीर खींच ली। वहीं अब उस युवती ने उनकी सोशल मीडिया की आईडी हैक कर ली है। साथ ही वह उनकी आईडी पर उनकी अश्लील वीडियो व फोटो जारी कर रही है। साथ ही इमाम को मोबाइल के माध्यम से धमकियां दी जा रही हैं।

इमाम ने बताया कि सोशल मीडिया से विवरण हासिल करने के बाद धमकी देने वाले शख्स का नंबर हैदराबाद के किसी संदीप का बताया रहा है। इमाम का कहना है कि उनसे एक अलग नंबर से भी रुपये मांगे गए हैं। यदि रुपये नहीं दिये जाएंगे तो आपत्तिजनक तस्वीरें व वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डालने की धमकी दी जा रही है। इसकी वजह से वह मानसिक तनाव में आ गए हैं। मामले पर स्थानीय पुलिस (Police) का कहना है कि मामला अभी संज्ञान में नहीं आया है। मामला संज्ञान में आते ही केस में जांच-पड़ताल शुरू कर दी जाएगी।

Next Story