Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोलकाता की इवेंट एंकर के साथ पटना में गैंगरेप, जबरन गर्भ निरोधक गोलियां भी खिलाईं, छानबीन में जुटी पुलिस

बिहार की राजधानी पटना से एक शर्मनाक घटना समाने आई है। यहां दो बदमाशों ने कोलकाता की इवेंट एंकर के साथ गैंगरेप किया था। पीड़िता ने कोलकाता पहुंचकर वहां एक थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कराई। मामला पटना पुलिस को भेजा गया। अब पटना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

event anchor of Kolkata gang raped in Patna Bihar Police engaged in the investigation of the case bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में कोलकाता की इवेंट एंकर के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Kolkata event anchor gang raped) की वारदात को अंजाम दिया जाने का मामला सामने आया है। पटना के एक बड़े होटल में इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया गया। सामूहिक दुष्कर्म (gang rape) की वारदात बीते 2 जुलाई की देर रात में अंजाम दी गई। पटना (Patna) में एक होटल के रूम नंबर 512 में रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया गया था। महिला से रेप करने का आरोप मुजफ्फरपुर निवासी हर्ष रंजन और उसके साथी विक्रांत केजरीवाल पर लगा है। दोनों पर ये भी आरोप है कि उन्होंने 3 जुलाई को होटल से पटना जंक्शन छोड़ने के वक्त पीड़ित महिला कार में ही जबरन गर्भ निरोधक गोलियां भी खिलाई थीं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसी दिन यहां से ट्रेन पकड़कर शादीशुदा पीड़ित महिला हावड़ा पहुंची। इसके अगले दिन पीड़िता ने जाधवपुर थाना में दोनों पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया। जहां बंगाल पुलिस (Bengal Police) ने मामले में जीरो एफआईआर की। वहीं अब बंगाल पुलिस ने रेप मामले को पटना के गांधी मैदान थाने भेज दिया है। पटना पुलिस (Patna) ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है।

मामला दर्ज होने के बाद गांधी मैदान थाना की एसआई अर्चना ने पीड़ित महिला से फोन पर बातचीत करके पीड़ित महिला का बयान दर्ज कर लिया है। 17 जुलाई पीड़िता का बयान दर्ज हुआ। फिर पीड़िता 29 जुलाई को बंगाल से पटना आई। यहां उसका 164 के तहत अदालत में बयान दर्ज करा दिए गए।

पटना पुलिस का कहना है कि आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस मुजफ्फरपुर पहुंची। पर दोनों आरोपी फरार हैं। दोनों आरोपियों के मोबाइल भी बंद आ रहे हैं। वर्तमान में पटना के एक नामचीन होटल में हुई सामूहिक दुष्कर्म की वारदात के बाद पटना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

Next Story