Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाईयों के बीच मात्र 500 रुपये को लेकर आई ऐसी दरार, बड़े ने छोटे भाई को उतार दिया मौत के घाट

बिहार के कैमूर जिले एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां कुछ रुपयों की वजह से एक बड़े भाई ने छोटे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी है।

elder brother killed minor younger brother for only five hundred rupees in Kaimur Bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के कैमूर (Kaimur) जिले से सनसनीखेज हत्या (Murder) वारदात सामने आई है। घटना कैमूर जिले के मोहनिया थाना इलाके स्थित सोंधी गांव की बताई जा रही है। यहां एक बड़े भाई ने सिर्फ पांच सौ रुपये के लिए नाबालिग छोटे भाई को डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया (minor brother killed)। गावं वालों ने पूरी घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस (Police) को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।वहीं पुलिस ने हत्या मामले में तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी बड़े भाई रामू शर्मा 20 साल को अपनी गिरफ्त (Arrested) में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार, सोंधी गांव में 15 वर्षीय खुशी शर्मा अपने बड़े भाई रामू समेत परिवार के साथ रहता है। वह गांव में ही मजदूरी करता है। शुक्रवार की रात को केवल 500 रुपये को लेकर उसका रामू और खुशी के बीच झगड़ा हो गया। इस पर 20 वर्षीय रामू ने छोटे भाई खुशी की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। नाबालिग लड़के की हत्या कर दिए जाने की सूचना जैसे की गांव में फैली। वैसे ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। दूसरी ओर हत्या की घटना के बाद से ही परिवार के अन्य लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जानकारी दी कि 500 रुपये को लेकर बड़े भाई रामू शर्मा ने अपने छोटे भाई खुशी कुमार शर्मा की लाठी-डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। नाबालिग छोटा भाई की हत्या करने के आरोप में बड़े भाई रामू शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

और पढ़ें
Next Story