Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्वी-चंपारण: दाह संस्कार के बाद नहाने के दौरान पांच बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में दाह संस्कार के बाद तालाब में नहाने के दौरान चार बच्चों समेत पांच की तालाब में डूबने से मौत हो गई। एनडीआरएफ की मदद से पांचों शवों को बाहर निकाला गया है।

बड़ा हादसा: दिल्ली के यमुना नदी में चार में से तीन नाबालिग की डूबने से मौत, पुलिस ने केस दर्ज जांच में जुटी
X

दिल्ली के यमुना नदी में चार में से तीन नाबालिग की डूबने से मौत

जानकारी के अनुसार बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में चकिया नगर पंचायत अंतर्गत वार्ड दो के फुलवरिया गांव में आठ जुलाई की शाम को गांव के एक व्यक्ति के दाह संस्कार के बाद लोग वार्ड नंबर एक अंतर्गत महनवा चंवर तलाब में नहाने गये थे, जहां गहरे पानी में डूबकर पांच की मौत हो गई।

मृतकों में विनोद भगत का 12 वर्षीय पुत्र परवेश कुमार, रामनाथ प्रसाद का 18 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार, शंभू भगत का 12 वर्षीय पुत्र आशिक कुमार, शिवनाथ भगत का 12 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार एवं रूपलाल ठाकुर का 16 वर्षीय पुत्र रवि कुमार शामिल है।

पांच बच्चों के डूबने की घटना के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। वहीं, मृत बच्चों के घर पर कोहराम मच गया। परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है। स्थानीय भाजपा विधायक श्यामबाबू यादव भी घटनास्थल पर गए और पीड़ित परिवारों का ढांढस बंधाया है।

घटना के संबंध में चकिया के डीएसपी शैलेंद्र कुमार ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम, स्थानीय पुलिस ने बच्चों के शवों को गुरुवार को बाहर निकाल लिया है। साथ ही उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Next Story