Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आक्रोशित महिलाओं ने प्राइवेट पार्ट दबाकर पड़ोसी को मार डाला, सुनने वालों की कांप गई रुह, जानें पूरा मामला

बिहार के कैमूर जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां किसी बात का लेकर हुए विवाद के दौरान महिलाएं इतनी आक्रोशित हो गई कि प्राइवेट पार्ट दबाकर पड़ोसी की हत्या कर दी। ऐसे आरोप सामने आने पर पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

आक्रोशित महिलाओं ने प्राइवेट पार्ट दबाकर पड़ोसी को मार डाला, सुनने वालों की कांप गई रुह, जानें पूरा मामला
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के कैमूर (Kaimur) जिले से सामने आई घटना से लोगों की रुह कांप गई है। क्योंकि यहां गुस्साई महिलाओं ने एक शख्स की बेदर्दी तरीके से हत्या (Women brutally murdered) कर दी है। यह सनसनीखेज घटना चैनपुर थाना इलाके स्थित साहेबाहे गांव में मंगलवार की रात को अंजाम दी गई। जहां विवाद के दौरान महिलाएं आक्रोशित हो गईं। इस विवाद की बीच मौके पर मारपीट भी शुरू हो गई। इस बीच महिलाओं ने पड़ोसी का प्राइवेट पार्ट दबाकर उसको मौत के घाट उतार दिया। हत्या मामले से गुस्साए लोगों ने बुधवार की सुबह को शव सड़क पर रखा और चक्काजाम लगा दिया। मृतक की पहचान रामचंद्र बिंद साहेबाहे गांव निवासी के तौर पर हुई है। मृतक की पत्नी ने गांव निवासी ही चार आरोपितों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है।

पत्नी ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका पति रामचंद्र ईंट भट्ठा पर मजदूर था। पति चिमनी भट्ठा पर कार्य करने के बाद घर लौटा था। इस बीच किसी बात पर गांव में दो पक्षों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। जहां मारपीट भी होने लगी। शिकायत में मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि पड़ोस में रहने वाली महिलाओं ने उसके पति का प्राइवेट पार्ट इतनी बुरी तरह से दबाया कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वैसे परिवार वाले रामचंद्र एक प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत बता दिया।

पुलिस ने बुधवार को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। वहां से लौटेने के क्रम में परिजन चैनपुर-धरौली पथ पर शव रखा और रोड जाम कर दिया। इससे कुछ समय के लिए आवागमन प्रभावित हो गया। इस दौरान आक्रोशित लोग प्रशासन से चार लाख रुपये मुआवजा दिये जाने व आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग उठा रहे थे।

मामले पर थाना अध्यक्ष उदय भानू सिंह ने बताया कि मामला दर्ज हो गया और जांच-पड़ताल भी शुरू कर दी है। वहीं उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने पर ही मौत की सही वहज के बारे में पता चल सकेगा। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत ले लिए और उनसे पूछताछ जारी है।

Next Story