Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कटिहार में ऑक्सीजन नहीं मिलने की वजह से मरीज की तड़प - तड़प कर मौत, तेजस्वी बोले कहां गई सीएम की निष्ठा

कटिहार के सदर अस्पताल में ऑक्सीजन नहीं मिलने की वजह से मरीज की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। जिसको लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने आम लोगों के प्रति सीएम नीतीश कुमार की निष्ठा पर सवाल उठाया है। बिहार में इसी वर्ष विधानसभा के चुनाव होने हैं, लेकिन कोरोना काल के दौर में बिगड़ी सूबे की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं से नीतीश की परेशानियां बढ़ गई होगी।

due to lack of oxygen in katihar the patient died yearning tejashwi said where did the cm
X
कटिहार सदर अस्पताल में हंगामा करते परिजन

कटिहार के सदर अस्पताल में शनिवार को आक्सीजन नहीं मिलने की वजह से मरीज की तड़प - तड़पकर मौत हो गई । जिसका एक वीडियो राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में मरीज के परिजन उसे बचाने के तमाम प्रयास करते नजर आ रहे हैं। मरीज के परिजनों ने अस्पताल में लाए जाने के बाद एक घंटे तक कोई भी उपचार नहीं किए जाने का आरोप लगाया है। मरीज के परिजनों ने अस्पताल की व्यवस्थाओं को लेकर हंगामा भी किया। परिजनों ने डॉक्टर के एक केबिन में से कुछ समान भी उधर - उधर फेक दिया है। उक्त मरीज पेट दर्द और खांसी की शिकायत पर अस्पताल लाया गया था, लेकिन कई घंटे बीत जाने के बावजूद डॉक्टर ने इलाज नहीं किया गया।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड करके बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर सवाल उठाया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि ये क्या हो रहा है नीतीश जी? कहां है आपका दुलारा स्वास्थ्य मंत्री? लोग मर रहे हैं। कटिहार के सदर अस्पताल में ऑक्सीजन नहीं मिलने से मरीज की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। पेट दर्द और खांसी की शिकायत पर मरीज को अस्पताल लाया गया था पर कई घंटे बीत जाने के बावजूद उसका डॉक्टर ने इलाज नहीं किया।

बिहार में नवंबर, अक्टूबरमें चुनाव होने की संभावाना है। इसलिए राजद नेता तेजस्वी यादव समेत तमाम विपक्षी बिहार की तमाम समस्याओं को प्रमुखता से उठा रहे हैं। विपक्षी सियासी दलों के नेता बिहार की नीतीश सरकार को कोरोना के दौर में लगातार घेर रहे हैं। वे कोरोना के दौर में बिहार की बिगड़ी स्वास्थ्य व्यवस्थओं को भी जनता के सामने लगातार ला रहे हैं।

Next Story