Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी ने नहीं बनाई मछली तो ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया नशेड़ी पति और फिर ...

बिहार के पूर्णिया जिले से अजब-गजब समाचार सामने आया है। यहां शराब के नशे में धुत एक शख्स ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया। पत्नी ने उसे काफी मनाया पर नहीं उतरा। फिर लोगों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। इस मामले से शराबंदी की भी पोल खुल गई है।

Drunk husband climbed on transformer after dispute with wife and demanded to eat fish in purnia bihar amazing news
X

पूर्णिया वायरल तस्वीर

बिहार (Bihar) के पूर्णिया (Purnia) में शराब के नशे में धुत एक शख्स (drunk man) ने ऐसी हरकत की है। जिसको सुनकर हर कोई हैरान है। वहीं बिहार में जारी शराब बंदी (liquor ban in bihar) के बावजूद शख्स के शराब के नशे में होने पर बिहार सरकार पर सवाल खड़े हो गये हैं। दरअसल पूरा मामला पूर्णिया जिले के रुपौली प्रखंड के बिरौली बाजार का है। जहां एक नशेड़ी पति पत्नी द्वारा मछली नहीं बनाये जाने से नाराज हो गया। इतना ही नहीं उसने मछली बनाने की मांग का लेकर बिजली के ट्रांसफार्मर पर चढ़कर हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस शराबी युवक का नाम संतोष है। जो नशे में धुत होकर अपने घर पहुंचा। यहां उसने अपनी पत्नी के सामने खाने में मछली बनाने की मांग रख दी। वहीं पत्नी ने उसके शराब पीने पर नाराजगी जाहिर करते मछली बनाने से साफ इनकार कर दिया। इस पर नशेड़ी पति गुस्से में आ गया। पत्नी के विरोध करने पर वह घर के पास लगे ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया। पति के ड्रामा करने पर पत्नी ने उसे समझाने और मनाने का काफी प्रयास किया, लेकिन नशेड़ी शख्स पत्नी के समक्ष लगातार मछली बनाने की मांग करता रहा। साथ ही उसने कहा कि तुमसे मछली ही तो मांगी है और कुछ ज्यादा तो नहीं मांगा है।

गनीमत ये रही कि जिस वक्त शराबी युवक ट्रांसफार्मर पर चढ़ा हुआ था। उस वक्त बिजली नहीं आ रही थी। इस कारण कोई भी बड़ी दुर्घटना होने से टल गई। मौके पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। वहीं नेशड़ी का यही हाइवोल्टेज ड्रामा जारी रहा। उसी वक्त कुछ लोगों ने पूरे हाइवोल्टेज ड्रामा का वीडियो बनाकर बिजली विभाग को भेज दिया। उसके बाद कड़े प्रयासों के बाद स्थानीय लोगों ने नशेड़ी शख्स को ट्रांसफार्मर से नीचे उतारा।

फिर से ट्रांसफार्मर पर चढ़ा शराबी

बताया जा रहा है कि यही नशेड़ी शख्स रात में तो किसी प्रकार से ट्रांसफार्मर से नीचे उतर गया, लेकिन अगले दिन की सुबह जागकर फिर से शराब पी ली। साथ ही वह एक बार फिर से नशे में उसी ट्रांसफार्मर पर जा चढ़ा। इस बार भी नशेड़ी की किस्मत उसके साथ रही। क्योंकि इस बार भी बिजली कटी हुई थी। ट्रांसफार्मर पर चढ़े हुए नशेड़ी ने फिर से हल्ला मचाना शुरू किया। फिर स्थानीय लोग मौके पर जुटे, लेकिन इस बार लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने कड़े प्रयासों से नशेड़ी युवक को ट्रांसफार्मर से नीचे उतारा और उसको थाने ले गई। जहां रूपौली पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए शख्स की जांच करवाई गई। जिसमें युवक के शरीर में अल्कोहल की पुष्टि हुई है। फिलहाल पुलिस शराबी शख्स को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

और पढ़ें
Next Story