Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

12 वर्षीय नाबालिग बीमार बच्ची के साथ केमिस्ट ने किया रेप, पुलिस ने मामले में उठाया ये ठोस कदम

बिहार के मधुबनी जिले से हैवानियत की वारदात सामने आई है। यहां दवा लेने पहुंची एक 12 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुकानदार ने रेप कर दिया। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी केम्सिट को दबोच लिया है।

12 वर्षीय नाबालिग बीमार बच्ची के साथ केमिस्ट ने किया रेप, पुलिस ने मामले में उठाया ये ठोस कदम
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के मधुबनी (Madhubani) जिसे मानवता को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां दवाई लेने के लिए पहुंची एक 12 वर्षीय नाबालिग बीमार बच्ची की अस्मत लूट ली गई (rape of minor girl) है। रेप की यह वारदात मधुबनी (Madhubani Rape) जिले के लौकहा थाना इलाके स्थित एक गांव में रविवार को अंजाम दी गई। नाबलिग के साथ हैवानियत की वारदात को अधेड़ उम्र के दुकानदार ने अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार यह बच्ची बीते कई दिनों से बीमार थी। अनाचक दिक्कत ज्यादा महसूस होने पर बच्ची अकेली ही दवा खरीदने के लिए घर से बाहर निकल गई।

इसी बात का फायदा उठाते हुए दवा दुकानदार ने नाबालिग बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे दिया। पीड़ित बच्ची ने परिवार को इसकी जानकारी दी। परिजनों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने बरमोतरा गांव निवासी आरोपी दवा दुकानदार रामबाबू साह को गिरफ्तार कर लिया। मामले पर लौकहा थाना प्रभारी संतोष मंडल ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच-पड़ताल करने में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि पीड़िता नाबालिग बच्ची के परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। इस वजह से उसका भाई और पिता अन्य राज्य में रहकर काम करते हैं। घर पर नाबालिग बच्ची और उसकी मां ही रह रही है। पता चला है कि वारदात वाले दिन बच्ची की मां भी मजदूरी करने गई थी और बच्ची घर पर अकेली थी। मां की अनुपस्थित में बच्ची की तबीयत खराब हो गई। साथ ही अकेली ही बच्ची स्वयं दवाई लेने के लिए दवा दुकानदार के पास चली गई। यहां केमिस्ट ने बच्ची के अकेली होने का फायदा उठाते हुए उसके साथ घिनौना काम कर दिया। बच्ची ने घर लौटकर अपने साथ हुई वारदात की सूचना अपने परिजनों को दी। यह सुनते ही परिजन भयभीत हो गए। फिर परिवार ने पूरे मामले की सूचना लौकहा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी दुकानदार को अरेस्ट कर लिया।

Next Story