Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 : डॉ जयसवाल बोले- भाजपा का युवा मोर्चा रोजगार उपलब्ध कराने को लेकर जताया रहा है चिंता

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: बिहार भाजपा ने पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में चुनावी तैयारियों को लेकर पार्टी पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की। बैठक में बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल ने कहा कि भाजपा के युवा मोर्चा द्वारा रोजगार उपलब्ध कराने को लेकर चिंता व्यक्त की जा रही है। बैठक में भाजपा नेता सुशील मोदी समेत पार्टी के विभिन्न नेताओं ने हिस्सा लिया।

dr sanjay jaiswal said that the yuva morcha of bjp has expressed concern about providing employment
X
पटना में स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय में विधानसभा चुनावों काे लेकर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में हुई बैठक।

बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने बताया कि रविवार को पटना स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पार्टी द्वारा बैठक आयोजित की गई। नंद किशोर यादव ने ट्वीट कर बैठक में भागीदारी निभाये जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि बैठक में बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डये समेत पार्टी के विभिन्न पदाधिकारी मौजूद रहे। नंद किशोर यादव ने कहा कि बैठक में भाजपा द्वारा बिहार विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर चर्चा की है।



बैठक में बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल ने कहा कि पार्टी का युवा मोर्चा भविष्य में युवाओं और नौजवानों को कैसे रोजगार उपलब्ध कराया जाये, इसको लेकर चिंता कर रहा है। वहीं एक दल के व्यक्ति अपना रोजगार कैसे चालू हो, इसको लेकर भी विचार व्यक्त किया जा रहा है। डॉ संजय जयसवाल ने कहा कि पिछले 6 वर्षों में युवाओं के लिए विभिन्न योजनाएं चल रही हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं को इस लायक बनाने की कोशिश हो रही है कि वे स्वयं रोजगार देने वाले कैसे बनें। डॉ संजय जयसवाल ने बताया कि पिछले 6 वर्षों में युवाओं को स्टार्टअप इंडिया, स्टैंड अप इंडिया जैसी विभिन्न योजनाओं में मुद्रा लोन दिया जा रहा है। जयसवाल ने कहा कि ऐसी विभिन्न योजनायें हैं। जो सिर्फ युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिये ही हैं। संजय जयसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में युवा कैसे रोजगार देने वाले बने, इस पर चिंतन करना है।

देखते रहिए विपक्षी महागठबंधन में तमाशा अभी बाकी है: नंद किशोर यादव

अन्य ट्वीट के जरिये भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने विपक्षी पार्टी राजद पर निशाना साधा है। नंद किशोर यादव ने कहा कि विपक्षी गठबंधन में नौटंकी क्लाइमेक्स पर है। कभी लालटेन भभक कर सहयोगियों को डरा रहा है। तो कभी 'हाथ' लालटेन को झटक दे रहा है। नंद किशोर यादव ने कहा कि वाम दल भी आंखें लाल कर अपना गुस्सा दिखा रखे हैं। नंद किशोर यादव ने कहा कि देखते रहिए तमाशा अभी बाकी है।




Next Story