Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: कांग्रेस नेता बोले - 15 वर्षों से लोगों को भरमाया जा रहा, पर अब नीतीश के कुशासन को नहीं सहेगी जनता

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की तैयारियों के बीच कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने सत्ताधारी पार्टियों जदयू-भाजपा को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि पिछले 15 वर्षों से बिहार की जनता को विकास का सब्जबाग दिखाकर भरमाया जा रहा है। पर अब जनता नीतीश कुमार के कुशासन ने ऊब चुकी है।

dr akhilesh prasad singh said that the people of bihar have been misleading for 15 years
X
सीएम नीतीश कुमार पर डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने साधा निशाना।

बिहार में विधानसभा चुनावों के दिन जैसे करीब आ रहे हैं। वैसे ही विपक्षी पार्टियों द्वारा सत्ताधारी पार्टियों भाजपा-जदयू पर हमले बढ़ते जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज अलग-अलग ट्वीट कर बिहार कांग्रेस के दो नेताओं डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह और प्रेमचंद्र मिश्रा ने हमला बोला है। वहीं बिहार युवा कांग्रेस भी सत्ताधारियों को घेरने में पीछे नहीं रह रही है। जानकारी है कि कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि बिहार की जनता के साथ पिछले 15 सालों से लगातार अन्याय हो रहा है।

अखिलेश प्रसाद सिंह ने सूबे की जनता को विकास का सब्जबाग दिखाकर भरमाये जाने के आरोप लगाये हैं। वहीं उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को मालूम नहीं है। अब बिहार की जनता पूरी तरह से जागरूक हो चुकी है। डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने दावा किया कि बिहार की जनता अब नीतीश कुमार के कुशासन से ऊब चुकी है। वहीं उन्होंने दावा किया कि बिहार क्रांति वर्चुअल रैली के माध्यम से कांग्रेस के कार्यकर्ता हर जिला में अपनी पकड़ बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे पार्टी कार्यकर्ता वर्चुअल रैली के दौरान जनता तक पकड़ बनाने में विशेष भूमिका भी अदा कर रहे हैं।



पीएम मोदी और सीएम नतीश में लगी शिलान्यास की होड़ : प्रेमचंद्र मिश्रा

बिहार के एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है। प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि बिहार में विधानसभा के चुनाव करीब आते ही पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार में शिलान्यास की होड़ लग गई। वहीं प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार दोनों ही उस छात्र की तरह हैं। जो अपने अभिवाकों को दिखाने के लिये परीक्षा करीब आते ही पढ़ाई शुरू करते हैं। वहीं उन्होंने कहा कि परिणाम आने पर असफल निकलते हैं।



बिहार के लिये चुनावी चूर्ण दे रहे हैं पीएम नरेंद्र मोदी : युवा कांग्रेस

बिहार युवा कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से भी ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा बीते दिन बिहार को दी गई सौगात पर सवाल उठाये गये है। युवा कांग्रेस ने कहा कि बिहार में विधानसभा के चुनाव सामने हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूबे के लिये एक के बाद एक कई योजनाओं के शुभारंभ कर सौगातों की झड़ी लगा रहे हैं। युवा कांग्रेस ने कहा कि बिहार की जनता नहीं भूलेगी। यह पीएम नरेंद्र मोदी का चुनावी चूर्ण है।




Next Story