Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: आलोक बोले - कई वोट कटुआ गठबंधन आ रहे सामने, पर जनता करेगी सभी का इलाज

Bihar Assembly Elections 2020: जदयू नेता डॉ अजय आलोक ने कहा कि नये-नये वोट कटुआ गठबंधन सामने आ रहे हैं। लेकिन जनता इन सभी का चुनाव में इलाज कर देगी। इसके अलावा आलोक ने नाम लिये बिना एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान पर निशाना साधा है।

dr ajay alok has targeted ljp president chirag paswan without naming him
X
जदयू नेता डॉक्टर अजय आलोक

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा चुनावों के मैदान लगभग सज चुके हैं। इसी कड़ी में जदयू नेता डॉ अजय आलोक ने बुधवार को ट्वीट कर विपक्षियों को निशाने पर लिया है। डॉ अजय आलोक ने कहा कि वोट कटुआ की फौज अलग-अलग गठबंधन बनाकर चुनावी मैदान में आ रही हैं। लेकिन जनता इन सभी की हकीकत को जानती है। डॉ अजय आलोक ने कहा कि ऐसे सभी वोट कटुआ गठबंधनों का जनता इलाज चुनाव के दौरान ही करती है। डॉ अजय आलोक ने कहा कि ये सारे वोट कटुआ गठबंधन बिहार के विकास की माला जपते हुये नजर आयेंगे। लेकिन मकसद तो कुछ और ही है। ये सिर्फ अपना चेहरा चमकाना चाहते हैं।

इससे पहले मंगलवार की शाम को ट्वीट कर डॉ अजय आलोक ने नाम लिये बिना एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को घेरा। डॉ अजय आलोक ने कहा कि उधार के सैनिक जिन्हें अपनी सेना में जगह नहीं, उन्हें अपने साथ ले कर लड़ाई नहीं लड़ी जाती है। डॉ अजय आलोक ने कहा कि दल के प्रति समर्पण होना चाहिए। वहीं उन्होंने कि आप लोग तो अपनी लड़ाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर लड़ने की तैयारी कर रहे थे। डॉ अजय आलोक ने कहा, अफसोस वो चाहत भी आपकी अधूरी रह गई। खैर आप लोगों को शुभकामनायें, हम आपका आदर करते रहेंगे।



राम विलास पासवान को राज्य सभा से दे देना चाहिये इस्तीफा: जदयू

जदयू नेता डॉ अजय आलोक ने एक और अन्य ट्वीट के जरिये एलजेपी के वरिष्ठ नेता को खरी-खरी सुनाई। डॉ अजय आलोक ने कहा कि राजनीतिक शुचिता का तक़ाजा तो ये कहता है कि एलजेपी नेता रामविलास को ना सिर्फ़ केंद्रीय मंत्रिमंडल बल्कि राज्य सभा से भी इस्तीफा दे देना चाहिए। डॉ अजय आलोक ने कहा कि अब जब एनडीए बिहार में उनको या उनकी पार्टी को अपना हिस्सा नहीं मानती हैं तो अपने 5 दशकों की राजनीतिक स्वाभिमान का ख़्याल रखना चाहिए।

Next Story