Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस बात पर नक्सलियों ने पिता-पुत्र की कर दी हत्या, मौके पर संदेश लिखा पोस्टर भी छोड़ा

बिहार के जमुई जिले से दुस्साहसिक वारदात सामने आई है। यहां नक्सलियों ने पिता और पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी है। नक्सलियों ने डबल मर्डर की इस वारदात को मुखबिरी के शक में अंजाम दिया है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

double murder Naxalites kill father son in Jamui Bihar Crime News
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में एक बार फिर से नक्सलियों (Naxalites) ने बर्बर घटना को अंजाम दिया है। ताजा सनसनीखेज घटना जमुई जिले से सामने आई है। यहां नक्सलियों ने गोली मारकर दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया (killed two people) है। यह दर्दनाक वारदात चकाई के बोंगी क्षेत्र स्थित बाराटांड़ गांव की बताई गई है। यहां बुधवार की रात में नक्सलियों ने गोली मारकर पिता-पुत्र की हत्या (Naxalites shot and killed father-son) कर दी। बताया जा रहा है कि पिता और बेटे पर नक्सलियों ने मुखबिरी करने का आरोप लगाया और दोनों की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। साथ ही संदेश लिखा एक पोस्टर भी मौके पर छोड़ा।

डबल मर्डर (double murder) की वारदात को अंजाम देने के बाद घटनास्थल पर नक्सलियों ने पोस्टर भी छोड़ा। जिसमें उन्होंने मुखबिरी की वजह से दोनों लोगों की हत्या करने की बात कही है। नक्सलियों के हमले में जान गंवाने वाले पिता की पहचान चोपाय हेम्ब्रम 60 साल के तौर पर हुई। वहीं हमले में मारे गए उनके बेटे का नाम अर्जुन हेंब्रम 35 वर्ष था। कहा जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के लिए मौके पर करीब दो दर्जन नक्सली पहुंचे थे। नक्सलियों ने हत्या को अंजाम देने के वक्त गोली मारने के साथ ही पिता और पुत्र पर धारदार हथियार से हमला भी किया। मामले की जानकारी पुलिस (Police) को मिल गई है। साथ ही पुलिस डबल मर्डर मामले में जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

मामले पर जिले के प्रभारी एसपी डॉ. राकेश कुमार ने कहा कि नक्सलियों द्वारा दो लोगों की हत्या कर दिए जाने की सूचना मिली है। जहां वारदात को अंजाम दिया गया है वह क्षेत्र दुर्गम पहाड़ी व नक्सल प्रभावित क्षेत्र में पड़ता है। घटनास्थल पर मामले की जांच-पड़ताल के लिए पुलिस की टीम भेज दी गई है। इसके अलावा इलाके में नक्सलियों को लेकर सर्च अभियान तेज कर दिया गया है।

और पढ़ें
Next Story