Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दरभंगा मेडिकल कॉलेज में गर्भवती महिला को नहीं छू रहे डॉक्टर, युवा कांग्रेस ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना

बिहार के दरभंगा मेडिकल कॉलेज से दुखद: तस्वीर सामने आई है। जिसमें गर्भवती महिला अस्पताल में फर्श पर लेटी हुई है। वहीं प्रसव का समय हो गया है। पर डॉक्टर कोरोना वायरस का बहाना बनाकर उस महिला को छू भी नहीं रहे हैं। इस पर युवा कांग्रेस ने सीएम नीतीश कुमार व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय पर निशाना साधा है।

doctors are not touching pregnant woman in darbhanga medical college congress targets nitish kumar
X
बिहार के दरभंगा मेडिकल कॉलेज से दुखद: तस्वीर सामने आई।

कांग्रेस आगामी बिहार विधानसभा चुनावों को लेकर सूबे की सत्ताधारी पार्टियों भाजपा, जदयू को स्वास्थ्य, रोजगार, अपराध और रोजगार समेत आदि मुद्दों को लेकर लगातार घेर रही है। बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमार आशीष ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक दरभंगा मेडिकल कॉलेज की एक दुखद: तस्वीर शेयर की है।

जिसमें एक गर्भवती महिला अस्पताल के फर्श पर कपड़ा बिछाकर लेटी हुई दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि महिला के प्रसव का भी समय हो चुका है। लेकिन मौजूद स्वास्थ्य कर्मी गर्भवती महिला को कोरोना वायरस का बहाना बनाकर छूने के लिये तैयार भी नहीं बताये जाते हैं। इन्हीं बिगड़ी स्वास्थ्य सेवाओं पर बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुमार आशीष ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय पर सवाल उठाये हैं। वहीं उन्होंने कहा कि बिहार के लोग कब तक ऐसी संवेदनहीन व्यवस्था का सामना करेंगे? साथ ही कुमार आशीष ने कहा कि कब तक बिहार की गरीब जनता इस सौतेली सरकार को झेलेगी?



मदन मोहन झा ने आपराधिक वारदात पर घेरी बिहार सरकार

बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने मंगलवार को ट्वीट कर अपराधियों द्वारा लखीसराय के बड़े व्यवसायी गौतम साव की गोली मारकर हत्या कर देने के आपराधिक मामले को लेकर बिहार सरकार को घेरा है। मदन मोहन झा ने कहा कि बिहार सरकार की आत्मा मर चुकी है! जानकारी है कि बिहार के लखीसराय में मंगलवार को अपराधियों द्वारा लखीसराय के एक बड़े व्यवसायी गौतम साव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि वे अपनी बाइक से झुलौना की ओर जा रहे थे। उसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने गौतम साव को ताबड़तोड़ तीन गोलियां मार दी। जिससे घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई।



किसान कांग्रेस ने यूरिया की किल्लत का मुद्दा उठाया

गोपालगंज किसान कांग्रेस ने मंगलवार को ट्वीट कर बिहार में चल रही यूरिया की किल्लत को लेकर मामला उठाया है। किसान कांग्रेस ने बताया कि इस समय उत्तर बिहार खास कर चंपारण में यूरिया की किल्लत है। बताया गया कि इस समय सूबे में धान की खेती के लिए यूरिया खाद्य की विशेष जरूरत है। पर किसानों को यूरिया खाद्य नहीं मिल रहा है। वहीं किसान कांग्रेस ने कहा कि किसानों को यूरिया खाद्य का नहीं मिलना राज्य सरकार की किसान विरोधी मानसिकता को प्रदर्शित करता है।



अजय कपूर ने 'बिहार क्रांति महासमेल्लन' की तैयारिओं पर की चर्चा

बिहार कांग्रेस प्रभारी अजय कपूर ने मंगलवार को विधानसभा चुनावों को लेकर युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक की। जानकारी है कि वर्चुअल बैठक में बिहार युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल एवं विभिन्न युवा पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। जिसकी जानकारी ट्वीट के माध्यम से एक युवा कांग्रेसी नेता ने साझा की हैं। बताया गया कि बैठक में अजय कपूर ने युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों से 'रोजगार दो आंदोलन' और विधानसभा वार होने जा रहे चुनावों को लेकर समीक्षा की। वहीं बताया गया कि उन्होंने आगामी 'बिहार क्रांति महासमेल्लन' की तैयारिओं के विषय पर भी चर्चा की।




Next Story