Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुजफ्फरपुर में शर्मनाक करतूत: महिला को पीटा, फिर कपड़े उतारकर गांव में घुमाया

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से शर्मनाक करतूत सामने आई है। यहां एक महिला से मारपीट कर उसे बिना कपड़ों के गांव में घुमाया गया। इतना ही नहीं उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया।

disgraceful handiwork in Muzaffarpur woman beaten then stripped off and rode to village the video has also gone viral
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरपुर के अंधराठाढ़ी में रहने वाली पीड़ित महिला ने बताया कि गांव की ही आंगनवाड़ी कार्यकर्ता लीला देवी और उसके पति मोती महतो ने उसके साथ मारपीट की है, जिसमें कुछ ग्रामीणों ने भी उनका साथ दिया है। पीड़िता ने बताया कि लीला देवी और उनके पति मोती महतो से उसका विवाद हो गया था ।

विवाद के बाद महिला ने थाने में शिकायत की। शिकायत से चिढ़कर लीला देवी ने मोहल्ले के लोगों को इकट्ठा कर लिया और सुबह 9 बजे महिला के घर पर हमला कर दिया। लीला देवी के साथ आए गांव के लोग महिला को घर से बाहर घसीटते हुए ले गए और चौक पर ले आए।

चौक पर महिला के साथ बुरी तरह मारपीट की गई। मारपीट के बाद गांव के लोगों ने महिला के कपड़े उतारकर उसे पूरे गांव में घुमाया। पीड़िता का आरोप है कि घटना का नेतृत्व आंगनबाड़ी कार्यकर्ता लीला देवी कर रही थी। पीड़िता ने गांव के ही 13 लोगों पर आरोप लगाया है। लोगों ने पीड़ित महिला का वीडियो बनाकर पूरे गांव में वायरल कर दिया है। थानाध्यक्ष अमृत लाल वर्मन ने बताया कि मामले की शिकायत मिली है। पीड़िता की शिकायत पर जांच-पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story