Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देवर के प्यार में पागल भाभी पति को छोड़ने के लिए हुई तैयार, अब प्रेमी ने किया किनारा

बिहार के दरभंगा जिले से एक प्रेम प्रसंग का अजब-गजब मामला सामने आया है। यहां देवर के प्यार में पागल एक भाभी अपने पति को छोड़ने तक के लिए तैयार है। लेकिन अब उस प्रेमी देवर ने भाभी से किनारा कर लिया है।

devar ke pyar me pagal bhabhi pati ko chhodne ke liye hai taiyaar par premi ne kiya kinara Darbhanga love story
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के दरभंगा जिले (Darbhanga district) से एक चौंकाने वाली प्रेम कहानी (Love story) सामने आई है। बताया जा रहा है कि दरभंगा में एक भाभी को अपने देवर से इश्क (Bhabhi is in love with her brother-in-l) हो गया है और वह उस देवर के लिए अपने पति को छोड़ने के लिए राजी हो गई। लेकिन अब मगर अब प्रेमी देवर (Lover brother-in-law) ने उस भाभी से पल्ला झाड़ लिया है। देवर का कहना है कि मैं तो केवल भाभी से हंसी मजाक किया करता था। पेंच फंसने के बाद यह मामला कानून की चौखट तक जा पहुंचा। जहां पति, पत्नी और देवर समेत तीनों ने अपना पक्ष रखा। अब पुलिस (Police) इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

प्रेम प्रसंग का यह मामला दरभंगा के नगर थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहीं की निवासी एक युवती का करीब चार साल पहले बेंता ओपी क्षेत्र के निवासी मोहम्मद उमेर के साथ विवाह हुआ था। पति अपनी पत्नी को घर पर छोड़कर मुजफ्फरपुर में रहकर बच्चों को पढ़ाने का कार्य करता है। इससे पति अपना और अपने परिवार का लालन-पोषण करता है।

बताया जा रहा है कि काफी लंबे समय तक पति के दूर रहने की वजह से पत्नी को अपने देवर मोहम्मद सहाबुद्दीन से इश्क हो गया है। महिला अब पति को छोड़कर देवर से शादी करने की जिद पर अड़ गई है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने पति से तलाक लेने के साथ ही देवर से शादी करने की इच्छा जाहिर की है। महिला ने देवर पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का भी आरोप जड़ा है।

महिला ने अपनी शिकायत दरभंगा महिला थाने में दर्ज कराई है। मामला सामने आने के बाद महिला थाना पुलिस के बुलावे पर पति, पत्नी और देवर ने थाने पहुंचकर अपना-अपना पक्ष रखा। लेकिन इनके बीच कोई सुलह नहीं हो सकी। महिला थाने में कुछ देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा भी हुआ। इसके बाद एसडीपीओ अनोज कुमार के दखल से मामला शांत हुआ। लेकिन मामले का कोई हल नहीं निकला।

पति का कहना है कि उसने अभी तक पत्नी को तलाक नहीं दिया है तो इस स्थिति में महिला का दूसरा विवाह कैसे हो सकता है। मैं अपनी अपनी पत्नी से क्यों तलाक लूं। मैं अब भी उसके साथ रहने के लिए तैयार हूं। देवर ने खुद पर लगे आरोपों को झूठ करार दिया है। साथ ही कहा कि भाभी होने की वजह से वो उनसे हंसी मजाक किया करता था। मैंने भाभी से कभी भी प्यार होने या शादी करने का कोई वादा नहीं किया।

Next Story