Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार में राक्षसराज कायम, 15 वर्षों में साामने आये 15,662 दुष्कर्म के मामले : राजद

राजद नेता अंजना देवी ने कहा कि नीतीश कुमार के राज में बिहार में राक्षसराज कायम है। अंजना देवी ने कहा कि बिहार में बीते 15 वर्षों में करीब 15,662 दुष्कर्म के मामले सामने आये हैं। वहीं राजद नेता ने मुज्फफरपुर सेल्टर होम कांड, पीएमसीएच दुष्कर्म मामले को लेकर लेकर बिहार सरकार को घेरा है।

demon king in bihar 15662 cases of rape in 15 years
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजद की महिला प्रदेश महासचिव अंजना देवी यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर बिहार में नीतीश के राज को राक्षसराज करार दिया है। राजद नेता अंजना देवी ने कहा कि बिहार में बीते 15 वर्षों में करीब 15,662 दुष्कर्म की घिनौनी वारदातें सामने आयी हैं। राजद नेता अंजना देवी ने कहा कि 1450 दुष्कर्म के मामले तो बीते साल 2019 में ही समाने आये हैं। वहीं उन्होंने कहा कि 2019 में सामने आया मुजफरपुर सेल्टर होम कांड प्रदेश की सबसे घिनौनी वारदात है। अंजना देवी ने हाल के दिनों में ही पीएमसीएच में इलाजरत युवती के साथ हुये दुष्कर्म को लेकर भी बिहार सरकार पर निशाना साधा है। राजद नेता ने दरभंगा में 2 साल की बच्ची से रेप, गया में महिला के साथ हुये सामुहिक दुष्कर्म का मामला भी उठाया है। साथ ही उन्होंने बीते 15 वर्षों में महिलाओं की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ होने का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का झूठ ही मजबूत है।

नीतीश कुमार सिर्फ अपना चेहरा चमकाने में रहे हैं व्यस्त: राजद

राजद प्रवक्ता नवल किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार पिछले 15 साल में सिर्फ अपना चेहरे चमकाने में व्यस्त रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि सुशील मोदी सिर्फ बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के खिलाफ दुष्प्रचार फैलाने को लेकर बेचैन रहे हैं। दोनों बिहार के दुर्भाग्य के निर्माता है। यही कारण है कि आज बिहार की जनता बाढ़ विभीषिका और कोरोना महामारी का प्रकोप जैसी डबल त्रासदी झेल रही है।




Next Story