Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली पुलिस ने एलजेपी सांसद प्रिंस राज का मांगा रिमांड! बोली-रेप मामले में पूछताछ करना जरूरी

एलजेपी सांसद प्रिंस राज पासवान की रेप के एक कथित मामले में अग्रिम जमानत याचिका का दिल्ली पुलिस की ओर से विरोध जाहिर किया गया है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस मामले में प्रिंस राज को हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने की आवश्यकता है।

LJP सांसद प्रिंस राज पासवान को मिली बड़ी राहत, दिल्ली कोर्ट ने रेप केस मामले में दी जमानत
X

LJP सांसद प्रिंस राज पासवान को मिली बड़ी राहत

बिहार (Bihar) की समस्तीपुर (Samastipur) लोकसभा सीट से लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के सांसद प्रिंस राज पासवान (LJP MP Prince Raj Paswan) की दुष्कर्म (Rape) के एक कथित मामले में अग्रिम जमानत याचिका का दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गुरुवार को विरोध जताया। साथ ही दिल्ली पुलिस ने कहा है कि प्रिंस राज पासवान को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ किए जाने की आवश्यकता है। दिल्ली पुलिस ने विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल के समक्ष कहा कि पीड़िता के दावे के अनुसार प्रिंस राज से कथित आपत्तिजनक वीडियो क्लीप बरामद की जानी है।

वहीं सांसद प्रिंस राज की तरफ से पेश होने वाले वरिष्ठ वकील विकास पाहवा व नितेश राणा की ओर से पुलिस के हलफनामे का विरोध जताया गया है। साथ ही वकील ने दावा किया कि यह केस हनीट्रैप में फंसाने और उगाही करने का मामला है। दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भतीजे व चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस राज बिहार की समस्तीपुर लोकसभी सीट से सांसद हैं। वकील विकास पाहवा की ओर से मामले को मामूली करार दिया गया। साथ ही पाहवा ने कोर्ट में कहा कि रेप पीड़िता यहां नहीं है। यह केस गलत है। वहीं राणा ने न्यायाधीश को बताया कि शिकायतकर्ता व उसके दोस्त द्वारा प्रिंस राज से 2020 से ही उगाही की जा रही है। इस मामले को लेकर इसी साल 10 फरवरी को संसद मार्ग थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

राणा ने कहा कि शिकायतकर्ता महिला की ओर से धमकी दी गई है कि यदि वो उगाही के रुपये नहीं देते हैं तो प्रिंस राज छवि धूमिल कर देगी। प्रिंस ने 2 लाख रुपये दे दिए हैं, पर उगाही अभी भी जारी है। मेरे मुवक्किल ने मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कराई। जिसके बाद शिकायतकर्ता महिला व उसके साथ को कोर्ट से अग्रिम जमानत लेनी पड़ी।

इस मामले में कोर्ट आज आगे की सुनवाई करेगा। कोर्ट के निर्देश पर नौ सितंबर को मामला दर्ज हो जाने के बाद प्रिंस राज ने कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है। वकील ने की ओर से बताया गया कि इस वर्ष 31 मई को महिला ने प्रिंस राज के खिलाफ कथित तौर पर दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई।

और पढ़ें
Next Story