Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rape Case: एलजेपी सांसद प्रिंस राज को बेल मिलेगी या नहीं? इस दिन फैसला सुनाएगी अदालत

बिहार की समस्तीपुर सीट से एलजेपी के सांसद प्रिंस राज पासवान की रेप मामले में अग्रमिम जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया गया है। दिल्ली की एक अदालत इस पर 20 सितंबर को फैसला सुनाएगी। इस मामले में चिराग पासवान का भी नाम है।

Delhi court to pronounce verdict on September 20 on bail plea of LJP MP Prince Raj in rape case bihar latest news
X
 Prince Raj paswan

रेप मामले (Rape Case) में फंसे बिहार (Bihar) की समस्तीपुर लोकसभा सीट से एलजेपी सांसद प्रिंस पासवान उर्फ प्रिंस राज (LJP MP Prince Raj) की ओर से अग्रिम जमानत के लिए दिल्ली (Delhi) की राउस एवेन्यू कोर्ट में याचिका दायर की गई। वहीं दिल्ली के राउस एवेन्यू कोर्ट ने प्रिंस राज की जमानत अर्जी (Prince Raj's bail application) पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। जानकारी के अनुसार अदालत अब इसपर आगामी 20 सितंबर को अपना फैसला सुनाएगी। आपको बता दें कि इस मामले की सुनवाई के वक्त अदालत में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की ओर से प्रिंस राज पासवान की दुष्कर्म के एक कथित मामले में अग्रिम बेल याचिका के खिलाफ विरोध जाहिर किया गया था।

दिल्ली पुलिस ने अदालत में कहा कि मामले को लेकर हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ किए जाने की जरूरत है। दिल्ली पुलिस ने विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल के समक्ष बताया कि शिकायतकर्ता महिला के अनुसार सांसद प्रिंस राज से कथित आपत्तिजनक वीडियो क्लिप भी बरामद की जानी है।

वैसे सुनवाई के दौरान प्रिंस राज की तरफ से पेश हुए वरिष्ठ वकील विकास पाहवा व नितेश राणा ने दिल्ली पुलिस के हलफनामे के खिलाफ विरोध जताया। वकील विकास पाहवा ने कहा कि यह केस हनीट्रैप में फंसाने और उगाही करने से संबंधित है। आपको बता दें रेप मामले में फंसे बिहार के समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज दिवंगत रामविलास पासवान के भतीजे व एलजेपी नेता चिराग पासवान के चचेरे भाई हैं।

आपको बता दें कि एक महिला ने प्रिंस राज के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। दिल्ली के राउस एवेन्यू कोर्ट के आदेश पर प्रिंस राज पर रेप का मामला दर्ज हुआ है। दूसरी ओर प्रिंस राज ने भी इसी वर्ष 9 फरवरी को पीड़ित युवती के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।

जिसमें प्रिंस राज ने आरोप जड़ा था कि उनको युवती द्वारा हनी ट्रैप के मामले में फंसाया गया है। बाद में उक्त लड़की ने अपने साथी के साथ मिलकर उगाही शुरू कर दी। उनको झूठे दुष्कर्म मामले में फंसा देने की धमकी दी गई। वैसे प्रिंस राज की ओर से कहा गया है कि उन्होंने युवती से सेक्स किया था।

Next Story