Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रात में मछली खाकर सोए एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत, पूरे इलाके में पसरा मातम

बिहार के छपरा जिले से एक बड़ी ही दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां रात में मछली खाकर सोए एक ही परिवार के तीन लोगों की सुबह में मौत हो गई। वहीं घटना की वजह से पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है।

Death of three people of same family due to food poisoning after eating fish in night one child seriously ill bihar latest news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के छपरा (Chapra) जिले से मंगलवार की सुबह में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यह पूरा मामला जिले के दरियापुर थाना इलाके स्थित सदवारा से सामने आया है। सदवारा में रात को एक परिवार मछली (Fish) खाकर सोया था। वहीं सबुह में इस एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत (Death) हो गई। एक बच्चा अभी भी गंभीर रूप से बीमार (seriously ill) बताया जा रहा है। जिसको इलाज के लिए पीएमसीएच (PMCH) में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में जान गंवाने वालों में पिता और बेटा के साथ एक भतीजा भी शामिल है।

जानकारी के अनुसार रात के खाने के लिए इस परिवार ने मछलियां पकाई थीं। डिनर करने बाद परिवार के सभी लोग सोने के लिए चले गए। पर कुछ समय बाद ही परिवार के लोगों का स्वास्थ खराब होने लगा। जब तक परिवार के लोग कुछ जान पाते। तबतक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई। आनन-फानन में गंभीर रूप से बीमार घर के मुखिया को पीएमसीएच में इलाज के लिए लेकर जाया गया। पर पीएमसीएच में भी उनकी स्थिति सुधर नहीं सकी। वहीं मंगलवार की सुबह में उन्होंने भी दम तोड़ दिया। वहीं मछली खाने की वजह से इस परिवार का एक अन्‍य बच्चा भी गंभीर रूप से बीमार बताया जा रहा है। फिलहाल इस बच्चे का पीएमसीएच में उपचार जारी है।

शक है कि परिवार द्वारा रात में जो मछली पकाई गई थीं, वो किसी कारावश जहरीली हो गईं। परिणाम स्वरूप परिवार के सभी सदस्य फूड प्‍वाइजनिंग से गस्त हो गए। मंगलवार की सुबह-सुबह में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो जाने की वजह से पूरे सदवारा इलाके में मातम छा गया है।

Next Story