Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जिम ट्रेनर पर जानलेवा हमले में डॉक्टर दंपति गिरफ्तार, ढाई लाख की सुपारी देकर लगवाई थी गोली

बिहार मेें जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत पर हुए जानलेवा हमले मामले का पटना पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पटना में जिम ट्रेनर को बदमाशों ने उस वक्त पांच गोलियां मारी थीं। जिस वक्त वो अपने घर से पटना मार्केट स्थित सिटी जिम के लिए जा रहा थे। पटना पुलिस ने मामले में डॉक्टर दंपति को गिरफ्तार कर लिया है।

Deadly attack Case on Patna Gym Trainer Vikram Rajput doctor couple arrested bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में बीते दिनों जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत पर बदमाशों ने जानलेवा हमला (Deadly attack on gym trainer Vikram Rajput) किया था। वहीं पटना पुलिस (Patna Police) ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए डॉक्टर दंपति को गिरफ्तार (Doctor couple arrested) कर लिया है। गोलीबारी (firing) के मामले को लेकर जिम ट्रेनर की ओर से पटना पुलिस में एक सियासी पार्टी से जुड़े नेता एवं पेशे से डॉक्टर राजीव सिंह व उनकी पत्नी खुशबू सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। पटना पुलिस ने इस मामले में तीन कॉन्ट्रैक्ट किलर भी दबोचे (contract killer caught) हैं। इन कॉन्ट्रैक्ट किलर ने माना है कि उनको डॉक्टर व उनकी पत्नी ने जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत को गोली मारने के लिए सुपारी दी थी।

पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा कि विक्रम राजपूत को गोली मारने के लिए कॉन्ट्रैक्ट लेने वाले बदमाशों ने ढाई लाख रुपये सुपारी लेने की बात पुलिस के समक्ष स्वीकार की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस को इस मामले में डॉक्टर व उनकी पत्नी के विरूद्ध खास साक्ष्य हाथ लगे हैं। अब माना जा रहा है कि डॉक्टर व उनकी पत्नी का इस मामले में बच पाना काफी कठिन है। इस केस को लेकर पुलिस ने डॉ राजीव व उनकी पत्नी पूर्व में भी हिरासत में लिया था। पर पूछताछ के बाद पटना नहीं छोड़ने की हिदायत देखकर उन्हें छोड़ दिया गया था।

उस वक्त पटना पुलिस की कार्यशैली पर विभिन्न तरह के प्रश्न उठने शुरू हो गए थे। पर अब पटना पुलिस इस मामले में तफ्तीश के आधार पर आगे के कदम बढ़ा रही है। उस दौरान पुलिस अपनी कार्यशैली के अनुसार मामले में जांच पड़ताल करती रही थी। जब गोलीबारी मामले में पुलिस ने सुपारी किलर को दबोच लिया तो पुलिस को इस मामले में डॉक्टर व उनकी पत्नी के खिलाफ अहम सबूत मिले। वहीं एसएसपी ने कहा है कि डॉक्टर और उसकी पत्नी को जेल भेज दिया जाएगा।

आपको बता दें पटना में बदमाशों ने बीते 18 सितंबर को जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत पर गोलीबारी की थी। राजपूत उस वक्त अपने घर से पटना मार्केट स्थित सिटी जिम के लिए निकले थे। राजपूत को 5 गोलियां मारी गई थीं। इसके बाद जख्मी हालत में राजपूत अपनी स्कूटी को स्वयं चलाकर पटना पीएमसीएच पहुंचे थे। वहां उनका तुरंत उपचार शुरू किया गया था। जहां जख्मी राजपूत ने इस गोलीबारी के लिए डॉ राजीव व उसकी पत्नी को जिम्मेवार बताया था। मामले में कई ऑडियो व वीडियो भी वायरल हुए। जिनके बाद से संदेह लगातार डॉक्टर दंपति के खिलाफ बढ़ता गया था।

Next Story