Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दरभंगा पार्सल ब्लास्ट मामले का कनेक्शन कश्मीर से जुड़ा, सीसीटीवी में दिख रहे 4 संदिग्धों की तलाश में जुटी ATS

बिहार के दरभंगा रेलवे स्टेशन पर बीते दिनों एक पार्सल में विस्फोट हुआ था। जिसके बाद से ही एटीएस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। वहीं जानकारी मिल रही है कि अब इस मामले की कड़ी कश्मीर से जुड़ गईं हैं।

darbhanga parcel blast case kashmir connection jawed ats search for four suspects seen in secunderabad station cctv Bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के दरभंगा रेलवे स्टेशन पर हुए पार्सल ब्लास्ट (Parcel blast at Darbhanga railway station) मामले की कड़ियां अब कश्मीर (Kashmir) से जुड़ती नजर आ रही हैं। जानकारी के अनुसार इस ब्लास्ट मामले का संदिग्ध आरोपी मोहम्मद सुफियान का कनेक्शन उस जावेद से है। जिसको हालिया दिनों में आतंकवाद निरोधक दस्ता (anti terrorism squad) यानी कि एटीएस (ATS) ने बिहार के छपरा के मढ़ौरा थाना के बहुआरा गांव से गिरफ्त में लिया था। जावेद के कश्मीर में आतंकियों को हथियार सप्लाई करने वाले नेटवर्क से तार जुड़े होने की बातें सामने आई है। बताया जा रहा है कि कश्मीर की जेल में बंद जावेद से पूछताछ के लिए एटीएस की टीम कश्मीर जा सकती है। वहीं कहा जा रहा है कि एटीएस की पहली प्राथमिकता संदिग्ध आरोपी मोहम्मद सुफियान की खोज करना है।

आपको बता दें बीते 17 जून यानी कि (गुरुवार) को दरभंगा रेलवे स्टेशन पर हुए पार्सल ब्लास्ट मामले की जांच का केंद्र बिंदु आंध्र प्रदेश का सिकंदराबाद (Secunderabad) बन गया है। एटीएस से लेकर रेलवे पुलिस (GRP) के पदाधिकारी पार्सल भेजने वाले की खोज करने में जुटे हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जांच के दौरान एटीएस के हाथ कुछ सीसीटी (CCTV) फुटेज लगे हैं। जानकारी के अनुसार 15 जून को सिकंदराबाद में पार्सल बुक करवाने आये एक कार में सवार चार लोगों की शिद्दत से खोजबीन चल रही है। इसके अलावा वहां पर बाइक से पहुंचे दो अन्य संदिग्धों की भी तलाश जारी है।

बताया जा रहा है कि सिकंदराबाद पार्सल रूम के बाहर के सीसीटीवी फुटेज में कार से पहुंचे सभी चार संदिग्ध दिख रहे हैं। ये चार शख्स एक कार से पार्सल को निकाल कर 15 जून को ले जाते हुए दिखाई रे रहे हैं। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा पार्सल दरभंगा भेजे गये पार्सल से मिलता हुआ दिख रहा है। वहीं एटीएस ने इसी मसले की जांच-पड़ताल आगे बढ़ा दी है। साथ ही कार में नजर आए चार संदिग्धों की जानकारी जुटाने में जुट गई है। वहां पर बाइक से पहुंचे दो व्यक्तियों की भी खोज चल रही है। ऐसी बातें सामने आ रही हैं कि पार्सल भेजने वाला हैदराबाद (Hyderabad) निवासी शख्स की जल्द गिरफ्त में आ जाएगा।

Next Story