Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लूटपाट करने के बाद व्यवसायी की बेटी का अपहरण कर ले गये अपराधी, सीएम नीतीश कुमार घटना से अंजान : पप्पू यादव

बिहार के मुजफ्फरपुर ज़िला में अपराधी एक घर लूटपाट करने के बाद व्यवसायी की बेटी का अपहरण कर ले गये हैं। जानकारी के मुताबिक बच्ची का अब तक बिहार पुलिस सुराग नहीं लगा पायी है। जिस पर बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहा है। पप्पू यादव ने कहा कि घटना सीएम आवास से महज डेढ़ घंटे दूरी पर हुई है। सीएम नीतीश कुमार लेकिन वारदात से अंजान हैं।

criminals kidnapped businessmans daughter after looting in muzaffarpur and nitish kumar is unaware of the incident
X
पीड़ित परिवार से पप्पू यादव ने की मुलाकात।

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने ट्वीट कर बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा गांव में बीते रात पप्पू यादव पीड़ित व्यवसयी के घर पहुंचे। जिनके घर में अपराधियों द्वारा गुरुवार को डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था। पप्पू यादव ने कहा कि इस घर में गुरुवार को डाका डाला गया और अपराधियों द्वारा इस परिवार की एक बेटी को अगवा कर लिया है। उन्होंने कहा कि यह मुजफ्फरपुर बोचहा की वारदात है। पप्पू यादव ने बताया कि यह घटना सीएम आवास से महज डेढ़ घंटे की दूरी पर अंजाम दी गई है। लेकिन बिहार के सीएम नीतीश कुमार घटना को लेकर बेफिक्र हैं। वहीं पप्पू यादव ने कहा कि क्या जब मंत्रियों और सीएम के घर पर डाका पड़ेगा तो ही इनकी आंखें खुलेंगी।



युवा राजद प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहैब पीड़ित परिवार से मिले

बिहार युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहैब ने भी शनिवार को मुजफ्फरपुर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की। कारी सोहैब ने बताया कि मुजफ्फरपुर ज़िला अन्तर्गत दीघरा गांव के व्यवसायी शंभू पांडे के घर अपराधिओं ने लूटपाट कि घटना को अंजाम देकर अपने साथ नन्ही बिटिया को अपहरण कर ले गए। कारी सोहैब ने कहा कि जिसका पुलिस-प्रशाशन अभी तक पता लगाने में नाकामयाब रहा है। इस घटना की सूचना मिलने पर शनिवार को वे उस पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और उन्हें हर संभव मदद करने का भरोसा दिया।




Next Story