Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मामूली बात पर दो पक्ष आपस में भिड़े, दंपति की बेरहमी से हत्या, दो लोग गंभीर रूप से घायल

बिहार के वैशाली जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में दंपति की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Couple killed in minor dispute in Vaishali Bihar Crime News
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में बीते काफी दिनों से जमीन विवाद को लेकर मारपीट समेत हत्या (murder in land dispute) की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। अब ताजा मामला वैशाली (Vaishali) जिले के सदर अनुमंडल से सामने आया है। यहां जमीन विवाद के चलते पति-पत्नी की हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार पटेढ़ी बेलसर थाना इलाके स्थित जारंग रामपुर में शनिवार की सुबह में मामूली आपसी झगड़ा खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। इस दौरान दो पाटीदार पक्षों के बीच लाठी डंडे व धारदार हथियार के साथ मारपीट हुई। इस घटना के दौरान दंपति की निर्मम हत्या (brutal murder of couple) कर दी गई।

इस मारपीट की घटना में दो अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं। घायल दोनों लोगों को उपचार के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दंपति की हत्या के बाद से परिवार के लोगों की बीच चीख-पुकार मची हुई है। मृतकों की शिनाख्त शशि ठाकुर और उनकी पत्नी मीणा देवी के रूप में हुई है।

वहीं मारपीट की वारदात के दौरान हरिनारायण ठाकुर और उनकी पत्नी घायल हुई हैं। घायल दंपति की स्थति नाजुक बताई जा रही है। दंपति को उपचार के लिए गांव वाले हाजीपुर लेकर गए हैं। वारदात के बारे में बताया जा रहा है कि पड़ोसी से किसी मामूली बात को लेकर पूर्व से विवाद चला आ रहा था। यही विवाद शनिवार की सुबह में खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया।

गांव वालों ने मामले की सूचना पुलिस (Police) को दी। जानकारी मिलने पर बेलसर पुलिस, वैशाली, गोरौल और लालगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही मौके पर पुलिसबल मामले की जांच पड़ताल में जुट गया। जानकारी के अनुसार पुलिस के वरीष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

Next Story