Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोनावायरस: तेजस्वी बोले पटना एम्स की फुटपाथ पर पड़े कोरोना संक्रमति और सत्ताधारी चुनाव की तैयारियों में मस्त

राजद नेता तेजस्वी यादव ने पटना एम्स की फुटपाथ पर कोरोना संक्रमति के पड़े रहने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके बिहार में कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के प्रयासों पर सवाल उठाएं हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि सत्ता धारी कोरोना से लड़ने की जगह चुनाव में जुटे हैं और जनता राम भरोसे है।

coronavirus tejaswi said ruling government and public trust God
X
पटना एम्स के फुटपाथ का नजारा

राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया। वीडियो पटना एम्स के फुटपाथ का है। वीडियो में एम्स के फुटपाथ पर एक व्यक्ति सोता हुआ दिखाई दे रहा है। उसके पास एक महिला भी बैठी है। वह फुटपाथ पर पड़े व्यक्ति को अपने पिता बता रही है और वे कोरोना पॉजिटिव हैं। आईजीआईएमएस अस्पताल में इनकी जांच रिपोर्ट कोरोना संक्रमित पाई गई थी। जिसके बाद परिजन इनको पटना एम्स लेकर पहुंचे। वीडियो में बोल रही महिला के अनुसार यहां काफी समय तक इनका कोई उपचार नहीं किया गया।

दूसरी ओर बिहार विधानसभा चुनावों को टलवाने के प्रयास में जुटे राजद नेता तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार पर कोरोना महामारी से लड़ने में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। राजद नेता नेता ने कहा कि सत्ताधारी कोरोना से लड़ने की जगह चुनाव में लगे हैं और जनता भगवान भरोसे है।

इसके अलावा तेजस्वी यादव ने कोरोना महामारी को लेकर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि ‪पटना एम्स के फुटपाथ पर लेटा व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव है। सरकार, प्रशासन और अस्पताल कोई नहीं सुन रहा है। बिहार में कोरोना के हालात बहुत भयावह है। आने वाले दिनों में स्थिति बेक़ाबू होने वाली है। सरकार जांच नहीं कर रही, कर भी रही है तो आंकड़े छुपा रही है। सभी लोग सावधान रहे, सतर्क रहे और सुरक्षित रहे। अमानवीय और असंवेदनशील लोगों को चुनाव की पड़ी है। बिहार को अब भगवान बचाए।

Next Story