Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: पटना में कोरोना ने बिगाड़ दी दुकानदारों की दीपावली

Coronavirus: पटना में कोरोना महामारी ने दुकानदारों की दीपावली बिगाड़ दी है। पटना में दीपावली के अवसर पर विभिन्न दुकानें सजी हुई दिखाई दे रही हैं। लेकिन दुकानों पर ग्राहक नहीं पहुंच रहे हैं।

Diwali 2021: Dhanteras - Diwali Shopping Shubh Muhurat and Idea in Hindi
X

Diwali 2021: धनतेरस - दीपावली से पहले खरीदारी के लिए शुभ रहेगा समय

Coronavirus: बिहार की राजधानी पटना समेत देशभर में आज दीपावली पर्व बड़ी धूम-धाम के साथ मनाया जा रहा है। दीपावली पर्व के मौके पर बिहार की राजधानी पटना पूरी तरह से सजावटी सामनों से सजी दिखाई दे रही है। पटना की सड़कों पर खेल-खिलौने, झालर, दिवलों और अन्य तरह के घर के सजावटी सामानों की विभिन्न दुकानें सजी हुई नजर आ रही हैं।

इसके अलावा बिहार की राजधानी पटना में दीपाली के अवसर पर दुकानदानों को कोरोना वायरस का कहर भी सता रहा है। वहीं एक दुकानदान ने बताया कि कोरोना महामारी की वजह से इस बार पटना में दिवाली के सजावटी सामान की बिक्री में भारी कमी आई है। इसकी वजह से पटना में दुकानदार काफी परेशान हैं। वहीं दूसरे दुकानदार ने बताया कि कोरोना संक्रमण की वजह से काम नहीं चल रहा है। कर्ज़ लेकर माल लिया है और अभी तक बिक्री 50 प्रतिशत से कम हुई है।


पटना में आज 184 लोगों की रिपार्ट मिली संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग की जानकारी के अनुसार बिहार की राजधानी पटना में लगातार तेजी से कोरोना संक्रमित मरीजों के बढ़ने का सिलसिला जारी है। जानकारी के अनुसार आज भी पटना में 184 लोगों की रिपार्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इस आधार पर अब पटना में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 39 हजार 9 सौ 91 पर जा पहुंची है। इसके अलावा बीते शुक्रवार तक पटना में कोरोना संक्रमण को मात देकर 37021 स्वस्थ भी हो चुके हैं। वहीं शुक्रवार तक जानकारी के मुताबिक कोरोना महामारी की वजह से पटना में 291 लोग अपनी जान भी गवा चुके हैं। इसके अलावा पटना में बीते शुक्रवार को भी 179 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये थे।


Next Story