Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार सीएम नीतीश कुमार समेत 16 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, सूबे 349 नए संक्रमित मिले

विधान परिषद के कार्यकारी सभापति की कोरोना रिपोर्ट संक्रमित आने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपनी जांच करवाई थी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं बिहार में 349 नए मरीज मिलने से संक्रमितों की संख्या 11460 हो गई है। शनिवार को सिविल सर्जन की टीम द्वारा मुख्यमंत्री आवास में उनका सैंपल लिया गया था। आईजीआईएमएस की लैब में शनिवार रात को सीएम नीतीश की सैंपल जांच की रिपोर्ट निगेटिव आई।

coronavirus report of 16 people including bihar cm nitish kumar came negative, state 349 new infected
X
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

शनिवार को सीएम आवास से कुल 16 लोगों के सैंपल आईजीआईएमएस जांच के लिए भेजे गए थे। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायय सिंह की कोरोना रिपोर्ट संक्रमित आने के बाद सीएम आवास व उप मुख्यमंत्री आवास से जुड़े लोगों के सैंपल लिए गए थे।

जनाकारी है कि विधान परिषद के कार्यकारी सभापति के साथ हाल ही में एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भी शामिल हुए थे। अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपनी कोरोना वायरस संबंधित जांच कराई थी।

गौरतलब है कि अवधेश नारायण सिंह ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ 30 जून को कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था। 04 जुलाई को आई रिपोर्ट में सिंह के अलावा उनकी पत्नी, उनके दो पुत्र, एक बहू और उनके सचिव में कोविड-19 की पुष्टि हुई। रिपोर्ट आने के बाद सभी को एम्स, पटना में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

बिहार में कोरोना पॉजिटिव की संख्‍या में लगातार बढ़ोतरी हो रहा है। कोरोना मरीजों की रिकवरी रेट में भी गिरावट आ गई है। वहीं बिहार में अब तक मृतकों की संख्‍या 93 पर पहुंच गई है। यह रफ्तार रही तो इसका आंकड़ा जल्‍द ही शतक लगा लेगा। 24 घंटे में जहां 277 लोग स्‍वस्‍थ हुए, वहीं 349 नए मरीज मिले। इस तरह राज्य में संक्रमितों की संख्या 11460 हो गई है।

Next Story