Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: पीएम मोदी की रैली में नहीं जा सके मुकेश सहनी, रिपोर्ट आई कोरोना संक्रमित

Coronavirus: एनडीए नेता मुकेश सहनी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उससे पहले वो पीएम नरेंद्र मोदी की दरभंगा रैली में शामिल होने वाले थे व नहीं जा सके।

coronavirus mukesh sahni corona infected did not attend pm narendra modi rally
X

Coronavirus: पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में नहीं जा सके मुकेश सहनी, उससे पहले ही आई रिपोर्ट आई कोरोना संक्रमित।

Coronavirus: बिहार में अब कोरोना संक्रमण आम-खास हर किसी को अपना निशाना बनाता हुआ नजर आ रहा है। जानकारी के अनुसार बुधवार को वीआईपी पार्टी प्रमुख सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित मिली है। आपको बता दें, बिहार एनडीए में मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी सहयोगी है। मुकेश सहनी ने खुद के कोरोना संक्रमित पाये जाने की जानकारी स्वयं ट्वीट कर दी है। सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने ट्विटर पर अपने संदेश में लिखा कि वो आज दरभंगा में आयोजित होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली में शामिल होने वाले थे। मुकेश सहनी ने बताया कि पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने से पहले ही उन्होंने खुद की कोरोना संबंधी जांच करवाई। जहां मुकेश सहनी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मुकेश सहनी ने अपनी रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है। साथ ही मुकेश सहनी ने एक अपील की है। उन्होंने कहा कि आप में से जो लोग भी पिछले कुछ दिनों में हमारे संपर्क में आए थे। उनसे अनुरोध है कि वे सभी लोग अपनी जांच करा लें।



आपको बात दें बीते दिनों एक और एनडीए के दिग्गज नेता सुशील कुमार मोदी को कोरोना संक्रमण हो गया था। जिनका कई दिनों कोरोना महामारी के संबंध में पटना एम्स में उपचार चला। जानकारी के मुताबिक वो अब स्वस्थ हो गये हैं। मंगलवार की रात सुशील मोदी को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

बिहार में आज मिले 780 नये कोरोना मरीज

स्वास्थय विभाग की रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को 780 लोगों की रिपोर्ट और कोरोना संक्रमित मिली है। जिसके आधार पर अब बिहार में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2 लाख 14 हजार 163 पर पहुंच गई है। वहीं सूबे में अब कुल कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 9,853 बताई जाती है। बिहार में बीते मंगलवार तक कोरोना संक्रमण की वजह से बिहार में 1065 लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Story