Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना का खौफ : संक्रमित मरीज ने पटना एम्स की बिल्डिंग से कूद कर दे दी जान

बिहार की राजधानी पटना में कोरोना वायरस को लेकर इतना खौफ है कि एक मरीज ने पटना एम्स अस्पताल की बिल्डिंग से कूद कर ही जान दे दी। इससे पहले देश की राजधानी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। जहां मार्च महीने में एक मरीज ने आत्महत्या कर ली थी।

corona
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

घटना की सूचना पर फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस पटना एम्स पहुंच गई व शव को कब्जे में लेकर छानबीन करने में जुट गई है। जानकारी के अनुसार पटना एम्स अस्पताल की पांचवीं मंजिल से शुक्रवार की देर शाम कूद कर जान देने वाला 21 वर्षीय मरीज कोरोना संक्रमण का इलाज करा रहा था। वहीं अस्पताल में इलाजरत मरीज के कूदकर जान देने की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

फुलवारीशरीफ थानेदार रफीकुर रहमान ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि एक मरीज ने अस्पताल से कूद कर आत्महत्या कर ली है जो बिहटा के मोहम्मदपुर का रहने वाला है। बिहटा के मोहम्मदपुर निवासी राजेश के बेटे रोहित कुमार के रूप में उसकी शिनाख्त हुई है। कोरोना पॉजिटिव रोहित को परिजनों ने 20 जुलाई को एम्स में भर्ती कराया था।

देश की राजधानी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भी इससे पहले बीते मार्च माह में एक कोरोना संक्रमित मरीज ने खुदकुशी कर ली थी। मरीज ने 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी। 35 वर्षीय मृतक उसी दौरान ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से वापस लौटा था। पीड़ित शख्स पिछले एक साल से सिडनी में रह रहा था।

Next Story