Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: पटना में डिप्टी सीएम सुशील मोदी के कार्यालय के 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, ऑफिस बंद

बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी के सचिवालय स्थित कार्यालय के चार स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद उनका कार्यालय बंद कर दिया गया है।

coronavirus 4 employees of deputy cm sushil modi
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार की राजधानी पटना में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के कारण पटना में 10 जुलाई से एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन लागू करने का निर्णय लिया गया है। इन सबके बीच, जानकारी है कि बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी सचिवालय स्थित कार्यालय को बंद कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के कार्यालय के चार स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं।

बताया जा रहा है कि उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के प्राइवेट सेक्रेटरी के साथ-साथ उनके कार्यालय के तीन अन्य स्टाफ की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं। गौर हो कि इससे पहले बीते दिनों संक्रमण की आशंका को देखते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत उनके कार्यालय के 23 लोगों का सैंपल जांच के लिए लिया गया था, जिनमें से चार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा कई अधिकारियों को क्वारेंटिन करने की बात सामने आ रही है। वहीं, उपमुख्यमंत्री के मुख्य सचिवालय स्थित ऑफिस को तत्काल बंद कर दिया गया है। अब यहां सेनेटाइजेशन का काम कराया जायेगा।

बताया जा रहा है कि वित्त विभाग के कार्यालय में काम करने वाले स्टाफ के साथ-साथ डिप्टी सीएम के सरकारी प्राइवेट सेक्रेटरी का आना-जाना सरकारी आवास पर भी था। इसी के मद्देनजर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के सरकारी आवास में भी सेनेटाइजेशन का काम कराया जायेगा। गौर हो कि बीते दिनों डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

Next Story