Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: बिहार में कोरोना कहर जारी, आज तीन लोगों ने तोड़ दिया दम

Coronavirus: बिहार में कोरोना संक्रमण का कहर बरकार है। बिहार में बीते 24 घंटों में तीन कोरोना संक्रमित मरीजों ने दम तोड़ दिया है।

रायपुर में 94 पाॅजिटिव, प्रदेश के जिलों में 100 तक नहीं पहुंचा आंकड़ा
X

कोरोना वायरस (प्रतीकात्मक फोटो)

Coronavirus: बिहार में कोरोना वायरस एक बार फिर से अपना कहर बरपाता हुआ दिखाई दे रहा है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक बीते 24 घंटों में बिहार में 3 कोरोना पॉजिटिव लोगों की मौतें हो गई हैं। बिहार में अब तक कोरोना संक्रमण की वजह से जान गवाने वालों का आंकड़ा बढ़कर 1303 की संख्या पर पहुंच गया है। इसमें से सबसे ज्यादा मौतें 236 बिहार के पटना जिले में हुई हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से बिहार में कोरोना मरीजों की रिकवरी दर 97.33 प्रतिशत बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बीते 24 घंटों में 707 लोग कोरोना महामारी से स्वस्थ होने में भी सफल हुये हैं। बिहार में अबतक कोरोना संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 2 लाख 32 हजार 478 पर पहुंच गई है। बिहार में पिछले 24 घंटों में कुल 1 लाख 17 हजार 863 टेस्ट ट्यूब सैम्पल की जांच की गई। वहीं बिहार में अब कुल कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 5137 बताई जाती है।

स्वास्थ्य विभाग की जानकारी के अनुसार बीते 24 घंटों में बिहार में 690 कोरोना वायरस के नये मामले सामने आये हैं। बिहार में अब कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2 लाख 40 हजार 939 के आंकड़े पर जा पहुंच गई है। पटना जिले में अब भी प्रदेश के हर जिले से ज्यादा प्रतिदिन नये कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार 24 घंटों में पटना में 267 नये लोगों की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित पाई गई है। अब पटना कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 44 हजार 117 की संख्या पर पहुंच गया है।


Next Story