Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जदयू नेता के पूरे परिवार को हुआ कोरोना, तेज प्रताप यादव बोले इन्हें तो गोली मारने का ख्याल पालना भी गुनाह

बिहार में विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच कोरोना वायरस भी भयानक होता जा रहा है। मंगलवार को राजद नेता तेज प्रताप यादव ने कोरोना संक्रमित जदयू नेता डॉ. आलोक के जल्द स्वास्थ्य होने की कामना की। साथ ही तेज प्रताप यादव ने तंज भरे लहजे में लिखा कि इन्हें तो गोली मारने की बात करना भी गुनाह है।

corona to the entire jdu leaders family tej pratap yadav said even taking care to shoot them is a crime
X
तेज प्रताप यादव

मंगलवार को जदयू नेता डॉ. आलोक ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वे पत्नी, बेटा और बेटी सहित तीनों कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जदयू नेता ने आगे बताया कि हम पिछले पांच दिनों से लक्षण रहित हैं। ये राहत की बात है। अब अगली जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। इसके अलावा उन्होंने कोरोना से आम जन को बचाए रखने की ईश्वर से कामना की।

जदयू नेता आलोक के ट्वीट पर पलटवार करते हुए राजद नेता तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को ट्वीट के माध्यम से लिखा कि इन भाई साहब को कोविड-19 हुआ और बांटकर इन्होंने अपने परिजनों को भी दे दिया। उम्मीद है सब लोग जल्दी स्वस्थ्य हों।

राजद नेता तेज प्रताप यादव ने लोगों को याद कराते हुए ट्वीट में ये भी लिखा कि याद होगा कुछ दिनों पहले जमातियों को शूट करने की बात यही कर रहे थे ! तेज प्रताप ने आगे लिखा कि सनद रहे जो अपनी पत्नी, बच्चों को कोरोना वायरस बांट चुका हो, वो किसी को नहीं छोड़ेगा! तेज प्रताप यादव ने तंज भरे लहजे में धमकी देते हुए कहा कि इन्हें गोली मारने का ख्याल पालना भी गुनाह है, इन्हें बख्श देना चाहिए।

Next Story