Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Corona Investigation Scam: तेज प्रताप ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोले- खुलकर लूट रहे हैं जनता की गाढ़ी कमाई

Corona Investigation Scam: राजद नेता तेज प्रताप यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि लोग सब देख रही हैं कि कैसे जनता की गाढ़ी कमाई को लूटा जा रहा है। राजद नेता ने कोरोना टीकाकरण को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ भी तंज कसा।

Corona investigation scam Tej Pratap Yadav targets Bihar government with PM Narendra Modi hindi news
X

तेज प्रताप यादव 

Corona Investigation Scam: बिहार (Bihar) में कोरोना जांच (Corona Investigation) में घोटाले (Scam) का मामला सामने आने के बाद से ही सियासत शुरू हो गई है। इस को लेकर शनिवार को राजद नेता एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Former Health Minister Tej Pratap Yadav) ने बिहार सरकार (Government of Bihar) के खिलाफ जोरदार हमला बोला है।

राजद नेता एवं हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में जब से डबल इंजन की सरकार आई है। घोटाले पर घोटाला हो रहा है। वहीं सरकार द्वारा इन घोटालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की जगह साक्ष्यों को दबाने का काम किया जा रहा है। लेकिन सरकार इन कमियों को लेकर जनता सबकुछ देख और समझ रही है कि सरकार के द्वारा किस तरह जनता की गाढ़ी कमाई का किस तरीके से दुरूपयोग किया जा रहा है। राजद नेता तेज प्रताप यादव ने बिहार में कोरोना जांच में घोटाले का मामला सामने आने पर यह बयान दिया है।

बिहार समेत देशभर में चलाए जा रहे कोरोना टीकाकरण अभियान (Corona vaccination campaign) के खिलाफ भी तेज प्रताप यादव ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि अबतक जो भी कोरोना वैक्सीन लगाए गए उससे क्या नुकसान हुआ यह सभी जानते हैं। वहीं कोरोना वैक्सीन को लेकर तेज प्रताप यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ भी तंज कसा है। राजद नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना का टीका क्यों नहीं लगवा रहा हैं। साथ ही तेज प्रताप यादव ने कहा कि पीएम मोदी को भी कोरोना का टीका ले लेना चाहिए।

तेज प्रताप यादव ने मौजूदा कोरोना वैक्सीन की विश्वसनीयता के खिलाफ भी सवाल उठाएं हैं। उन्होंने कहा कि इस समय देश में जो कोरोना वैक्सीन उपलब्ध है। उस वैक्सीन को लेकर पूर्ण तरीके से जांच नहीं की गई है। बिहार समेत पूरे देश में कोरोना का टीकाकरण किया जा रहा है। इस पर तेजप्रताप ने आरोप लगाया कि कहीं ना कहीं कोरोना टीके में भी घोटाला हुआ है। इस मामले से जुड़ी एक वीडियो भी तेज प्रताप यादव ने ट्विटर पर शेयर की है।

Next Story