Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना काल: बिहार के एक अस्पताल में आवारा पशु का घूमते हुए वीडियो वायरल, राजद ने कसा तंज

कोरोना के दौर में इलाज कराने के लिये जहां अस्पतालों में लोगों के लिये जगह मिलना मुश्किल होता है। वहीं बिहार में एक आवारा पशु का अस्पताल में घूमते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसपर विपक्षी राजद पार्टी बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय पर तंज कस रही है।

corona era video of stray animals in a hospital in bihar goes viral rjd tightened
X
वीडियो वायरल

बिहार के बांका जिले में राजद के युवा जिला अध्यक्ष विशाल यादव ने बुधवार को ट्विटर पर बांका अस्पताल का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक अवारा पशु अस्पताल वार्ड के अन्दर घूमता-फिरता नजर आ रहा है। वहीं उपचार रत मरीज भर्ती रहते हैं। पहले तो अस्पताल वार्ड में अवारा पशु को देखकर सभी चौक गये। फिर उसे कड़ी मशक्त के बाद भगा गया। इसी को लेकर बिहार में विपक्षी पार्टी राजद ने सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय पर तंज कसा है। वहीं बांका राजद के युवा जिला अध्यक्ष ने ट्वीट के मध्यम से लिखा है कि देखो स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय रांउड पर हैं।



बिहार के अस्पतालों से जुड़ी अजीबो-गरीब वीडियो और फोटो पहली बार सामने नहीं आया हैं। इससे पहले भी बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की बदहाल तस्वीरें सामने आयी हैं। बीते दिनों राजद प्रमुख लालू यादव ने ट्वीट के मध्यम से सुपौल के एक अस्पताल के ठीक सामने ठेले में बैठकर जाते हुए डॉक्टर की वीडियो जारी किया था। जिसको लेकर बिहार समेत पूरे देश में बिहार की स्वास्थ्य सुविधाओं की किरकिरी हुई थी। एनएमसीएच से बीते दिनों एक तस्वीर सामने आई थी। जिसमें बताया गया कि आइसोलेशन वॉर्ड में कोरोना के एक मरीज का शव दो दिन तक पड़ा रहा। शव नहीं हटाने से वॉर्ड में भर्ती दूसरे मरीज भी आक्रोशित हो गये थे। जब जाकर उक्त शव को हटाया गया था।

Next Story