Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवती को जिंदा जलाने का मामला: कांग्रेस विधायकों ने विधानसभा के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

बिहार विधानसभा सत्र: वैशाली में 20 वर्षीय युवती को कथित तौर पर ज़िंदा जलाने के मामले के खिलाफ कांग्रेस विधायकों ने विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

congress legislators protest on assembly against case of burning the woman alive
X

पटना: विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन करते कांग्रेस विधायक।

बिहार विधानसभा सत्र: सोमवार से 17वीं विधानसभा का सत्र शुरू हो चुका है। वहीं पटना स्थित विधानसभा के बाहर कांग्रेस विधायक विरोध प्रदर्शन करते हुये नजर आये। जानकारी के अनुसार कांग्रेस विधायक वैशाली ज़िले में एक 20 वर्षीय युवती को कथित तौर पर ज़िंदा जलाने के मामले के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन करने वाले कांग्रेस विधायक अपने हाथों में तख्तियां लिये हुये दिखाई दिये। इस दौरान कांग्रेस विधायक वैशाली मामले के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। कांग्रेस विधायकों की तख्तियों पर जिला प्रशासन होस में आओ, जुल्म ज्यादती की सरकार नहीं चलेगी और गुलनाज को इंसाफ दो समेत कई नारे लिखे रहे।



करीब 15 दिनों तक पीड़िता ने अस्पताल में लड़ी जंग

याद रहे, वैशाली जिला के देसरी थाना क्षेत्र के चांदपुरा ओपी के रसूलपुर हबीब गांव में बीते 30 अक्टूबर को गांव के कुछ मनचलों ने छेड़खानी का विरोध करने पर एक 20 वर्षीय युवती को किरासन तेल उडेल कर उसे आगे के हवाले कर दिया था। इस घटना के बाद पीड़ित युवती को आनन-फानन में हाजीपुर व उसके बाद पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान 15 नवंबर को पीड़ित युवती की मौत हो गई। वहीं पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि घटना के एक दिन पूर्व ही मनचलों ने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।

Next Story