Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इलाज के नाम पर महिला के साथ कंपाउंडर ने किया रेप, अब इस बात की धमकी देकर कर रहा ब्लैकमेल

बिहार के दरभंगा जिले से शर्मनाक हरकत सामने आई है। यहां पर इलाज कराने के लिए पहुंची एक महिला के साथ कंपाउंडर ने दुष्कर्म कर दिया है। वहीं अब पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

compounder rape women who came for treatment in Darbhanga hospital blackmail her by showing video bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में महिलाओं, बहन और बेटियों के साथ रेप (Rape) समेत अन्य आपराधिक वारदातें बढ़ गई हैं। अब बिहार के दरभंगा (Darbhanga) जिले से सामने आई कंपाउंडर (compounder) की हरकत ने डॉक्टरी के पेशे (medical profession) को शर्मसार कर दिया है। दरभंगा जिले में एक महिला के साथ दुष्कर्म (rape with woman) जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, एक महिला पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थी। वह अपना इलाज कराने के लिए दरभंगा जिले के एक अस्पताल में पहुंची। यहां पर अस्पताल के कंपाउंडर द्वारा महिला की जांच की जा रही थी। महिला का आरोप है कि इलाज के दौरान अस्पताल कंपाउंडर ने उसको बेहोशी की दवाई खिला दी। जब वह बेहोश हो गई तो कंपाउंडर ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला का आरोप है कि कंपाउंडर ने रेप करते हुए एक वीडियो भी बना लिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कर रहा ब्लैकमेल

महिला का आरोप है कि आरोपी कंपाउंडर उसके रेप का वीडियो बनाकर अब उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। महिला से रेप करने के आरोपी कंपाउंडर की पहचान रंजीत राम के रूप में हुई है। वहीं आरोपी कंपाउंडर की धमकियों से दुखी होकर थाने में शिकायत करने पहुंची। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही रेप पीड़ित महिला ने कंपाउंडर के खिलाफ गाली-गलौज करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में जांच-पड़ताल कर आरोपी कंपाउंडर को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

Next Story