Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

समस्तीपुर में गोली मारकर घोड़े की गई हत्या, चुन्नू सिंह ने मामले पर जताई निंदा

बिहार में अब बेजुबान जानवरों को भी निशाना बनाया जाने लगा है। जानकारी है समस्तीपुर जिले में अपराधियों ने एक घोड़े की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं वारदात को लेकर बिहार युवा कांग्रेस के नेता चुन्नू सिंह ने निंदा जताई है।

chunnu singh condemned the case after being shot and killed by a horse in samastipur
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार में हत्या, दुष्कर्म, सामूहिक दुष्कर्म, चोरी, छीना-झपटी और हत्याओं की वारदातें तो आये दिन सामने आ रही थी। लेकिन अब सूबे में सामने आये बेजुबान जानवार को गोली मारकर हत्या कर दिये जाने के मामले ने सबको स्तबध कर दिया है। जानकारी है कि बिहार के समस्तीपुर जिले में अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर एक घोड़े की जान ले ली है। वहीं वारताद को लेकार बिहार युवा कांग्रेस के नेता चुन्नू सिंह उर्फ शशि कुमार ने बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये हैं। इस पर उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि हे भगवान बिहार में अब तो जानवर की भी सुपारी ली जा रही है।



बीती रात अज्ञात अपराधियों द्वारा दिया गया जानवर की हत्या की वारदात को अंजाम

जानकारी के अनुसार मामला समस्तीपुर जिले का है। जहां बीती रात अज्ञात अपराधियों द्वारा एक बेजुबान जानवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जाता है कि वारदात समस्तीपुर जिले के पटोरी थाना क्षेत्र के धमौन गांव से सामने आयी है। जानवर धमौन गांव के पूर्व मुखिया जीतन राय का बताया जाता है। जानकारी है कि घटना के बाद से घोड़ा मालिक जीतन राय की भी हालत बिगड़ गई है। बताया जाता है कि अपराधियों द्वारा की गई बेजुबान जानवर की हत्या की खबर से इलाके में सनसनी है। वहीं घटनास्थल पर लोगों की भीड़ भी उमड़ गई है। घटना की सूचना पर पुलिस भी वारदात स्थल पर पहुंची है व मामले की जांच कर रही है। अभी तक जानवर की हत्या की वारताद के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।

Next Story