Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चिराग पासवान ने बिहार सरकार को कोरोना से निपटने में बताया असफल, जदयू ने लिया आड़े हाथ

जदयू ने एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान द्वारा बिहार सरकार को कोरोना से निपटने में असफल बताये जाने पर उन्हें आड़े हाथ लिया है। जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि एलजीपी एनडीए की घटक दल है व चिराग पासवान उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। उनको बयान देने से पहले जनभावनाओं को समझना चाहिये।

chirag paswan told the bihar government to deal with corona jdu took a dig
X
जदयू ने चिराग पाववान के बयान पर जताई नाराजगी

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने गुरुवार को ट्वीट कर एलजेपी के अध्यक्ष चिराग द्वारा कोरोना महामारी को लेकर की गई टिप्पणी पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान एनडीए के घटक दल एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, उनको कोई भी बयान देने से पहले जनभावनाओं को समझनी चाहिए। विपक्ष का सफाया जनता ने 2019 में ही तय कर दिया था। वहीं उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता एक बार फिर एनडीए को बहुमत दिलाने जा रही है।


चिराग ने बिहार सरकार को कोरोना से निपटने में बताया था असफल

याद रहे एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने आरोप लगाया था कि बिहार सरकार कोरोना संकट व बाढ़ से निपटने में असफल हो रही है। वहीं उन्होंने कहा था कि बिहार में बाढ़ को लेकर बिहार के लोगों को हर वर्ष ऐसी ही समस्याओं का सामना करना पड़ता है। सीएम नीतीश कुमार 15 साल से बिहार की सत्ता संभाल रहे हैं। इसके अलावा उन्हें अच्छा खासा अनुभव है। फिर भी सूबे में क्या बदलाव आया है? इसके अलावा बीते बुधवार को एलजेपी के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से भी कोरोना महामारी से निपटने को लेकर बिहार सरकार पर निशाना साधा गया था। एलजेपी की ओर से ट्वीट कर कहा गया था कि पूर्व से ही लोक जनशक्ति पार्टी यह मांग करती आयी है कि बिहार में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने की आवश्यकता है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हस्तक्षेप कर सुझाव देने के बाद आशा ही नहीं बल्कि विश्वास है। सूबे में अब बिहार सरकार टेस्टिंग बढ़ाएगी ताकि बिहार को कोरोना से सुरक्षित किया जा सके।




Next Story