Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीड़ितों के बजाय टूरिज्म पर ध्यान देते हैं सीएम नीतीश, चिराग ने जासूसी कांड पर बोल दी ऐसी बात

एलजेपी सांसद चिराग पासवान इन दिनों बिहार में आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं। इसके लिए वह आज दिल्ली से पटना पहुंचे। जहां चिराग ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ निशाना साधा। साथ ही जासूसी प्रकरण पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

Chirag Paswan targeted against Bihar CM Nitish Kumar and central government In Patna bihar Politics news
X

पटना में पत्रकारों से बातचीत करते चिराग पासवान।

लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) में हुए विभाजन के बाद से जमुई सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) लगातार बिहार में आशीर्वाद यात्रा (Ashirwad Yatra in Bihar) निकाल रहे हैं। इसके लिए एक फिर चिराग पासवान पटना (Patna) पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे पर चिराग पासवान ने मीडिया कर्मियों से भी विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की। इस दौरान चिराग ने फोन टैपिंग मामले पर कहा कि यदि यह सत्य है तो यह बिल्कुल गलत है। यदि यह केंद्र सरकार (central government) को बदनाम करने का प्रयास है तो भी यह सही नहीं है। इस दौरान चिराग पासवान ने केंद्र सरकार द्वारा किए गए दावे कि कोरोना दौर में ऑक्सीजन की किल्लत की वजह सेएक भी मौत नहीं हुई है। इस दावे पर जमुई सांसद चिराग पासवान ने हैरानी जाहिर की।

चिराग ने कहा कि यह काफी चौंकाने वाली बात है कि कोरोना संकट काल में ऑक्सीजन की कमी के चलते लगातार लोग मर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारे पास रात में 12 बजे और 1 बजे दिल्ली जैसे महानगर में हमें फोन आते थे। इसके बाद भी ऐसे दावे सामने आए हैं तो हैरान करने वाली बात है। वहीं चिराग ने कहा कि कोरोना महामारी के दौर में जिन लोगों ने अपनों को खो दिया। इस बात से उन लोगों को काफी दुख पहुंचा होगा।

अगले वर्ष में भी ऐसा ही करेंगे सीएम नीतीश कुमार: चिराग पासवान

इस दौरान चिराग पासवान ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के खिलाफ भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने बताया कि सीएम नीतीश कुमार द्वारा कहा जाता है कि उन्हें सूचना मिली है कि डीजल- पेट्रोल की कीमत (Diesel-Petrol Price) सौ रुपये प्रति लीटर हो गई है। पर हमने इसको लेकर सोचा नहीं है। वहीं चिराग पासवान ने आरोप लगाया कि सीएम नीतीश को सूबे के बारे में सोचे 15 वर्ष हो गए। इसके बाद भी मुख्यमंत्री ने आम लोगों के विषय में कुछ नहीं सोचा है। चिराग ने कहा कि सीएम नीतीश ने बिहार के विषय में अंतिम बार कब सोचा था? यह हमको तो याद नहीं है।

वहीं चिराग पासवान ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार बिहार में कब सड़क मार्ग से दौरे करने के लिए गए हैं। हमें यह भी पता नहीं है। चिराग ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार बिहार में कभी सड़कों पर जाएं। साथ ही जिन जगहों पर बाढ़ से लोग परेशान हैं व शरण लिए हुए हैं। उनकी स्थिति को हाल जानें। पर बाढ़ में तो सीएम नीतीश कुमार ने टूरिज्म का तरीका अपना लिया है। सीएम बाढ़ के दौरान हेलीकाप्टर से उड़ेंगे और फिर लौटकर पटना आ जाएंगे। वहीं चिराग पासवान ने कहा कि वह लिखकर दे सकते हैं कि सीएम नीतीश कुमार बाढ़ के दौरान आगले वर्ष में भी ऐसा ही करेंगे।

Next Story