Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चिराग पासवान बोले - रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी से निशब्द हुये उसके समर्थक, बिहार डीजीपी ने सही दिशा में बताई जांच

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने बताया कि आज रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि जो लोग रिया चक्रवर्ती के पक्ष में खड़े थे। वे सभी लोग अब निशब्द हो गये हैं। वहीं जदयू प्रवक्ता व बिहार पुलिस के महानिदेशक ने ड्रग्स मामले की जांच को सही दिशा में जाती हुई बताया है।

chirag paswan said that riya chakraborty
X
रिया चक्रवर्ती मामले पर प्रतिक्रिया देते बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय।

एलजेपी अध्यक्ष एवं बिहार की जमुई लोकसभा सीट से सांसद चिराग पासवान ने मंगलवार को ट्वीट कर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तार पर प्रतिक्रिया दी है। चिराग पासवान ने बताया कि मंगलवार को एनसीबी द्वारा ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है। याद रहे अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आरोपी है। चिराग पासवान ने रिया की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुये कहा कि अभिनेत्री की गिरफ्तारी से अब वे सभी लोग निशब्द हो जायेंगे। जो लोग पूरे प्रकरण के दौरान रिया चक्रवर्ती के साथ खड़े दिखायी दे रहे थे।



एलजेपी के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से मंगलवार को ट्वीट कर कहा गया कि अब दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिलेगा। एलजेपी ने कहा कि ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसा जाना सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक बड़ी कामयाबी है। वहीं एलजेपी की ओर से कहा गया कि अब वह दिन दूर नहीं जब मामले की सभी कड़िया खुलेंगी और दिवंग अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को पूर्ण इंसाफ मिलेगा।



बिहार के पुलिस महानिदेश गुप्तेश्वर पाण्डेय ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी को सही ठहराया है। गुप्तेश्वर पाण्डेय ने कहा कि यह पूरी तरह से उजागर है कि रिया चक्रवर्ती के ड्रग पेडलर के साथ रिश्ते थे। वहीं डीजीपी पाण्डेय ने कहा कि इसलिए एनसीबी द्वारा रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया है।



जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने मंगलवार को ट्वीट कर सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच को सही दिशा में जाती हुई बताया है। राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। इससे एक बात साफ है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सही दिशा में जा रही है। वहीं जदयू प्रवक्ता ने कहा कि अब ड्रग्स माफियाओं के बॉलीवुड के साथ रिश्ते व सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल की गुंजाइश का भी सच सामने आ पाएगा।




Next Story