Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेजस्वी से मिले चिराग पासवान, पिता की बरसी को लेकर कल दिल्ली में करेंगे लालू प्रसाद यादव से भेंट

एलजेपी नेता चिराग पासवान अपने पिता रामविलास पासवान की पहली बरसी पर बिहार की राजधानी पटना में एक कार्यक्रम आयोजित करने जा रहे हैं। वह इसको लेकर ही आज राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिले। वह कल लालू प्रसाद यादव से भी मुलाकात कर सकते हैं।

Chirag Paswan met Tejashwi Yadav regarding program of his father death anniversary In Patna Lalu Prasad Yadav News
X

पटना: तेजस्वी यादव से मुलाकात करते चिराग पासवान।

लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) अपने पिता एवं दिवंगत केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पहली बरसी (Ram Vilas Paswan's first anniversary) पर बिहार की राजधानी पटना (Patna) में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारी कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में मौजूद रहने के लिए चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (RJD chief Lalu Prasad Yadav) समेत अन्य राष्ट्रीय स्तर के नेताओं को आमंत्रित किया है। इसको लेकर ही आज चिराग पासवान ने पटना में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मुलाकात की।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अपने पिता राम विलास पासवान की पहली बरसी पर आयोजित होने जा रहे कार्यक्रम के लिए चिराग पासवान की ओर से 10 हजार निमंत्रण कार्ड छपवाए गए हैं। इस निमंत्रण कार्ड में चिराग पासवान ने भाई प्रिंस राज और चाचा पशुपति कुमार पारस के नाम भी छपवाए हैं। इसको चाचा पारस के साथ उनके संबंधों को सुलझाने के एक कदम के रूप में भी देखा जा रहा है। आपको बता दें कि चिराग पासवान के चाचा ने एलजेपी लोजपा पर अपना कब्जा जमा लिया है। लोक जनशक्ति पार्टी के पांच सांसदों में से चार सांसद पशुपति कुमार पारस के साथ हैं।

जानकारी के अनुसार चिराग पासवान अपने दिवंगत पिता की पहली बरसी के मौके पर आयोजित करने जा रहे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निमंत्रण देने के लिए बुधवार को पटना में राबड़ी देवी के आवास पहुंचे। यहीं पर चिराग पासवान ने राजद नेता तेजस्वी यादव को कार्यक्रम में शमिल होने के लिए आमंत्रण दिया।

दूसरी ओर लालू प्रसाद यादव के 'चिराग और तेजस्वी को एक साथ देखने' वाले पूर्व बयान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने वो ही कहा जो हम कहना चाहते थे। लालू यादव जी ने जो कहा है उसके बाद हम कुछ नहीं कह सकते।

वहीं तेजस्वी यादव के साथ हुई मुलाकात पर एलजेपी नेता नेता एवं जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि वह तेजस्वी यादव को 12 सितंबर को होने वाली अपने पिता की बरसी कार्यक्रम में आमंत्रित करने के लिए मिले। साथ ही बताया कि वह कल दिल्ली में उनके पिता लालू प्रसाद यादव से भी इसी सिलसिले में मुलाकात करेंगे। चिराग ने बताया है कि उनका उद्देश्य है कि वह उन सभी लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए न्योता देंगे। जिन लोगों ने उनके पिता के साथ कार्य किया था। साथ ही बताया कि वह इसको लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार से भी मुलाकात कर सकते हैं।

और पढ़ें
Next Story