Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चिराग पासवान भी बिहार में कम हो रहे आरटी-सीपीआर टेस्ट को लेकर चिंतित

भाजपा की सहयोगी पार्टी एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी बिहार में कोरोना की जांच को लेकर आरटी-सीपीआर टेस्ट कम होने पर चिंता जाहिर की है। वहीं उन्होंने कोरोना की टेस्टिंग के संबध में शेखपुरा के सिवल सर्जन से भी बातचीत की।

chirag paswan is also worried about rt cpr test falling in bihar
X
शेखपुरा में कोरोना के संबध सिवल सर्जन से बातचीत करते चिराग पासवान।

भाजपा की सहयोगी पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी विरोधियों के सुर में-सुर में मिलाते हुये बिहार में कम की जा रही आरटी-सीपीआर टेस्टिंग को लेकर चिंता जाहिर की है। एलजेपी की ओर से ट्वीट कर बताया गया कि पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने रविवार को कोरोना महामारी को लेकर शेखपुरा में स्थानीय व पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की। साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ता के साथ आगामी बिहार चुनाव को लेकर भी रणनीति बनाई। जानकारी है कि पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने जमुई में भी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। चिराग पासवान ने जमुई में अपने कार्यकर्ताओं से उनके जिलों समेत बिहार में कहीं भी जो समस्या हो उसे प्रमुखता से उठाने के लिये कहा है। साथ ही चिराग पासवान ने कहा कि कोई भी अनुचित कार्य का समर्थन लोक जनशक्ति पार्टी नहीं करेगी।



वहीं चिराग पासवान ने बताया कि उन्होंने कोरोना टेस्टिंग के संबंध में शेखपुरा के सिवल सर्जन से भी बातचीत की। इस दौरान उन्होंने चिराग पासवान को बताया कि रेपिड एंटीजन टेस्ट की तुलना में आरटी-सीपीआर टेस्ट बेहद कम हो रहे हैं। जिसको लेकर एलजेपी अध्यक्ष ने चिंता जताई है। साथ ही उन्होंने जिले में आरटी-पीसीआर से टेस्टिंग बढ़ाने की मांग की। वहीं चिराग पासवान ने कहा कि अब पार्टी का एक मात्र लक्ष्य है कि बिहार वासियों को कोराना महामारी से निजात दिलवानी ही है। याद रहे बिहार में कोरोना महामारी को लेकर की जा रही टेस्टिंग में मात्र आरटी-पीसीआर के माध्यम से केवल 10 प्रतिशत टेस्ट किये जा रहे हैं। बताया गया कि सूबे में एंटीजन टेस्ट की संख्या ज्यादा है। वहीं बताया गया कि कई बार एंटीजन टेस्ट में संक्रमित मरीज को भी नेगेटिव भी बता दिया जाता है।



एलजेपी की ओर से फतेह नारायण सिंह आईटी सेल के प्रदेश सचिव मनानित

एलजेपी नेता चंदन सिंह ने ट्वीट कर बताया कि पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने शेखपुरा बैठक में आगामी चुनाव को लेकर कई अन्य फैसले भी लिये। उन्होंने बताया कि फतेह नारायण सिंह जी को लोक जनशक्ति पार्टी आईटी सेल का प्रदेश सचिव सह ब्रह्मपुर विधानसभा का प्रभारी मनोनीत किया गया। चंदन सिंह ने कहा कि वे अब बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन को घर घर पहुंचाने में पार्टी की मदद करेंगे।




Next Story