Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चिराग पासवान ने महिला की जान बचाने के लिये की प्लाज्मा दान करने की अपील

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्लाज्मा दान करने की अपील की है। चिराग ने प्लाजमा एक महिला के लिये मांगा है। जिसका बिहार के पटना एम्स में कोरोना संबंधी इलाज चल रहा है। उसकी तबीयत में सुधार नहीं हो रहा है। परिवार प्लाजमा डोनर का इंतजाम करने में असमर्थ है। वहीं अब महिला की जान बचाने के लिये चिराग सामने आए हैं।

chirag paswan appealed to donate plasma to save woman
X
एलजेपी नेता चिराग पासवान

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने शुक्रवार को ट्वीट कर लोगों से प्लाज्मा दान करने की अपील की है। चिराग पासवान ने यह प्लाज्मा पटना एम्स में इलाज करा रही एक महिला के लिए मांगा है। जिसके बेटे ने ट्विटर पर भावुक ट्वीट करते हुए मां के लिए किसी से भी प्लाज्मा दान करने की अपील की थी। यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। सभी लोग इस महिला की जान बचाने के लिए प्लाज्मा दान करने की अपील कर रहे हैं।





बात ये है कि गौरव सिन्हा नाम के व्यक्ति की मां कोरोना संक्रमित हैं और उनका बिहार के पटना एम्स अस्पताल में कोरोना संक्रमण संबंधी उपचार चल रहा है। पर पिछले कई दिनों से भर्ती महिला की तबीयत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। वहीं पटना एम्स के डॉक्टरों ने महिला की जान बचाने के लिये प्लाज्मा थेरेपी की जरूरत बताई है। जिसका परिवार इंतजाम नहीं कर पा रहा है। वहीं महिला के बेटे ने कहा कि हम किसी भी ऐसे व्यक्ति को नहीं जानते हैं। जो पटना के आसपास कोरोना वायरस को हराने में सफल रहा हो। इस पर उसने सोशल मीडिया पर अपनी समस्या लिखकर मां के लिए किसी से भी प्लाजमा दान करने की अपील की है। जिससे उसकी मां की जान बचाई जा सके।

Next Story