Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना से सचेत रहते हुए मनायें रक्षाबंधन का पर्व : नीतीश कुमार

बिहार समेत देशभर में आज धूमधाम से रक्षाबंधन का पर्व मनाया जा रहा है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने समस्त देशवासियों को रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना को देखते हुए हर व्यक्ति सचेत रहे। इसके अलावा डिप्टी सीएम सुशील मोदी, मंगल पाण्डेय, तेजस्वी यादव व तेजप्रताप समेत बिहार के तमाम नेताओं ने देशवासियों को रक्षाबंधन की बधाई दी।

celebrate raksha bandhan festival while being conscious of corona nitish kumar
X
बिहार के सीएम नीतीश कुमार

बिहार समेत देशभर में सोमवार को धूमधाम से रक्षाबंधन का पर्व मनाया जा रहा है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने देश और बिहारवासियों को रक्षाबंधन के पावन पर्व के अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण को देखते हुए हर व्यक्ति को सचेत रहना नितांत आवश्यक है।




बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपने बधाई संदेश में कहा कि समस्त देशवासियों को भाई- बहन के अटूट प्रेम, स्नेह और विश्वास का प्रतीक पावन पर्व रक्षा बंधन की हार्दिक शुभकामनाएं। सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने रक्षाबंधन की बधाई देते हुए कहा कि भाई-बहन के असीम प्रेम एवं स्नेह को समर्पित 'रक्षाबंधन' के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं।

बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने भी देश, बिहारवासियों को रक्षाबंधन पर्व की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने बधाई संदेश में कहा कि इस रक्षाबंधन पर साथ में हो 'सु-रक्षा बंधन' यानी मास्क, सेनेटाइजर, इम्यूनिटी बूस्टर आदि। झा ने कहा कि कोरोना काल में भाई-बहनों की सुरक्षा इसी में है कि महामारी के प्रति सतर्क रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रक्षाबंधन पर्व मनाएं।



बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी सभी बिहारवासियों को रक्षाबंधन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने अपने बधाई संदेश में कहा कि आप सभी को भाई-बहन के प्रेम के प्रतीक रक्षाबंधन के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। वहीं रादज नेता तेजप्रताप यादव ने भी देश, बिहार वासियों को रक्षाबंधन पर्व की शुभकामनाएं दी है।

पटना एम्स में इस समय कोरोना संक्रमण का इलाज करा रहे जदयू नेता आरसीपी सिंह समेत तमाम बिहार के नेताओं ने रक्षाबंधन के पावन अवसर पर देश, बिहारवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

Next Story