Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पटना : सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय मौत मामले की देश भर से उठ रही सीबीआई जांच की मांग

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय मौत मामले को लेकर उनके चाहने वालों का गुस्सा कम होता नजर नहीं आ रहा, लगातार बढ़ रहा है। साथ ही बिहार के पटना के साथ-साथ देश भर से मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग लगातार उठ रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज सिंह बबलू को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती
X

सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज सिंह बबलू को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर बिहार समेत देशभर से लगातार आवाज उठ रही है। इसी कड़ी में रविवार को सूबे भर में 'जस्टिस फॉर सुशांत' के बैनर तले राजपूत की मौत मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर व्‍यापक प्रदर्शन हुआ। वहीं, पटना में गांधी मैदान स्थित जेपी गोलंबर पर 'जस्टिस फॉर सुशांत' के सदस्‍यों ने कैंडिल मार्च निकाल कर श्रद्धांजलि दी और दिवंगत अभिनेता सुशांत की मौत की सीबीआई से जांच की मांग की।

मौके पर 'जस्टिस फॉर सुशांत' के प्रभारी विशाल सिंह ने बताया कि 'जस्टिस फॉर सुशांत' के बैनर तले पूरे बिहार में रविवार को आंदोलन किया गया। सुशांत बिहार के आन-बान और शान हैं। उनके साथ जो हुआ हम उसे बर्दाश्‍त नहीं कर सकते हैं। हम सभी चाहते हैं कि इस मामले की निष्पक्ष सीबीआई जांच हो। इसलिए पूरा बिहार आज उनके लिए उठ खड़ा हुआ है। सिर्फ बिहार ही नहीं पूरे देश में सुशांत को चाहने वाले भी चाहते हैं कि मामले की जांच हो व सच्‍चाई बाहर आए। अभिनेता की रहस्यमय मौत का सच बिहार व देश की जनता के सामने आना चाहिए, जो बिना सीबीआई जांच के संभव नहीं दिख रहा है।

विशाल सिंह ने बताया कि 'जस्टिस फॉर सुशांत' के बैनर तले होने वाले आंदोलन का मुख्य नारा है एक दिन, एक समय-एक साथ, भरो हुंकार। अब लगाएंगे सड़कों पर दहाड़-झुक जाएगा सरकार। विशाल सिंह ने कहा कि बिहार के सभी जिला मुख्यालय सहित 250 से ज्यादा स्थानों पर 'एक दिन, एक समय, एक साथ 'जस्टिस फॉर सुशांत' के बैनर तले प्रदर्शन मार्च निकाला गया। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय के साथ सच्ची श्रद्धांजली तब मिलेगी, जब उनकी संदिग्ध मौत की जांच सीबीआई से होगी। बिहार की जनता से अपील की है कि हमसभी अपनी एकजुटता का परिचय देकर आंदोलन के मुहिम को मजबूती प्रदान करें। जिससे दिवंगत अभिनेता सुशांत के हत्यारों का पर्दाफाश हो सके।

विशाल सिंह ने दावा किया कि बिहार के सभी जिला मुख्यालय सहित 250 से ज्यादा स्थानों पर एक दिन, एक समय, एक साथ जस्टिस फॉर सुशांत के बैनर तले प्रदर्शन मार्च निकाला गया।

Next Story