Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Guideline: पप्पू यादव पर केस दर्ज, ANMMCH के कोविड वार्ड में बिना अनुमति किया प्रवेश

Guideline: बिहार में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर जाप प्रमुख पप्पू यादव के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। पप्पू यादव पर बिना अनुमति मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड वार्ड में प्रवेश करने का आरोप है। इस मामले से जुड़ी पप्पू यादव की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Case registered against Pappu Yadav for anmmch covid wards visit without permission gaya coronavirus update
X

पप्पू यादव 

बिहार (Bihar) के गया (Gaya) से एक बड़ी खबर सामने आई है। कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) का उल्लंघन करने पर जन अधिकार पार्टी (जाप) प्रमुख एवं पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पर मुकदमा दर्ज हुआ है। जाप प्रमुख पप्पू यादव (Jaap chief Pappu Yadav) के खिलाफ अनुग्रह नारायण मेमोरियल मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल (ANMMCH) के प्रभारी अधीक्षक पीके अग्रवाल की ओर से दी गई शिकायत पर मगध मेडिकल (Magadh Medical) थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने बिना अनुमति और कोविड प्रोटोकॉल (Covid protocol) का उल्लंघन करते हुए गया स्थित मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड वार्ड (Covid Ward) में प्रवेश किया है।

मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के प्रभारी अधीक्षक पीके अग्रवाल की शिकायत के मुताबिक पप्पू यादव 1 मई की रात को 8.40 बजे के करीब पूर्व सांसद पप्पू यादव बिना अनुमति व कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करते हुए कुछ समर्थकों के साथ कोविड वार्ड में घूमे-फरे। वार्ड में तैनात कर्मी और सुरक्षा गार्ड के मना करने के बावजूद उन्होंने समर्थकों के साथ वहां जबरन भ्रमण किया। उस दौरान पप्पू यादव ने ना तो पीपीई किट पहना था और ना ही कोविड वार्ड में जाकर भर्ती मरीजों से मुलाकात की। प्रोटोकॉल का पालन भी नहीं किया गया। इस मामले से जुड़ी एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

गया के डीएम अभिषेक सिंह के मुताबिक कोविड वार्ड में पूर्व सांसद गतिविधियों को लेकर मेडिकल के अधीक्षक ने पप्पू यादव के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए मगध मेडिकल थाने में शिकायत दी गई है। शिकायत के आधार पर एपिडेमिक डिजीज एक्ट व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

आपको बता दें कि बिहार में कोरोना काल में यदि कोई नेता सबसे अधिक सक्रिस है तो वो पप्पू यादव नजर आ रहे हैं। पप्पू यादव हमेशा राजधानी पटना के साथ-साथ बिहार के कई जिलों के अस्पतालों का जायजा लेते हैं। इस दौरान वो वहां पीड़ित लोगों की मदद करते हैं। इस क्रम में कई मौकों पर पप्पू यादव ने कुव्यवस्थाओं की पोल भी खोली है। इसको लेकर पप्पू यादव बीते रविवार को आरा सदर अस्पताल का भी निरीक्षण करने पहुंचे थे। वहां पर पप्पू यादव को आरा एसडीएम वैभव श्रीवास्तव और पुलिस बल के द्वारा अस्पताल के गेट पर ही रोक दिया गया था। इसपर काफी विवाद भी हुआ था।

Next Story