Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी से ठीक पहले दूल्‍हे पर हुआ तेजाब से हमला, दुल्हन के प्रेमी को तलाश रही पुलिस

बिहार के लखीसराय जिले से तेजाब हमले का मामला सामने आया है। यहां पर शादी से ठीक पहले दुल्हन के तथाकथित प्रेमी ने दूल्हे पर एसिड अटैक कर दिया है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

boy friend of bride did acid attack on groom just before marriage in lakhisarai bihar crime news in hindi
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के लखीसराय (Lakhisarai) जिले से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर विवाह (marriage) से ठीक पहले एक दूल्हे पर तेजाब से हमला (Acid attack on groom) कर दिया गया। आरोप दुल्हन के तथाकथित प्रेमी (Bride lover) के खिलाफ लगा है। आरोपी प्रेमी को पकड़ने के लिए पुलिस (Police) छापेमारी करने में जुटी है। लखीसराय के हलसी थाना क्षेत्र के ककरौरी गांव की यह पूरी घटना बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार शेखपुरा जिले के भदौस गांव से बारात लखीसराय जिले के ककरौरी गांव में आई हुई थी।

बारात के ककरौरी गांव में पहुंचते ही पूरे विधि-विधान के साथ दुल्हन पक्ष की ओर से दरवाजा लगाया गया। उस वक्त शादी को लेकर काफी उत्साह का माहौल था। बताया जा रहा है कि उसी दौरान गांव निवासी बुद्धन बिंद का बेटा मिथुन कुमार तेजाब से भरी बोतल लेकर वहां पहुंचा और गाड़ी में बैठे दूल्हे नवीन कुमार पर पीछे से तेजाब फेंक कर भाग गया। इस घटना के चलते बाराती व दुल्हन पक्ष में हड़कंप मच गया। ग्रामीण अनन-फनन में तेजाब से बुरी तरह झुलसे घायल दूल्हे को इलाज के लिए लखीसराय अस्पताल लेकर पहुंचे।

दुल्हन के सात फेरे लेने के बजाय जख्मी दूल्हे नवीन का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है तेजाब की वजह से दूल्हे की गर्दन एवं शरीर के कई अंग पूरी तरह से झुलस गए हैं। परिजनों की ओर से इस मामले में हलसी थाना में आरोपी युवक पर एफआईआर दर्ज करवाई गई है। जानकारी के अनुसार हलसी पुलिस आरोपी युवक को दबोचने के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस घटना के पीछे की वजहों को भी पता करने में जुटी है।

Next Story